[ad_1]

Katni Accident: Pickup van and truck collision of devotees returning from Maihar, three killed, 15 injured

कटनी में सड़क हादसे के घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्य प्रदेश के कटनी जिले में एक दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। पिपरौंध ब्रिज पर तेज रफ्तार ट्रक ने श्रद्धालुओं से भरी पिकअप को सामने से जोरदार टक्कर मारी और मौके से भाग निकला। हादसे में तीन श्रद्धालुओं की मौत हो गई और 15 घायल हो गए। 

घटना माधवनगर थाना क्षेत्र के पिपरौंध ब्रिज के ऊपर की बताई गई है, जहां घटना स्थल पर ही तीन लोगों ने दम तोड़ दिया। हादसे की जानकारी लगते ही डॉयल 100 से लेकर 108 एंबुलेंस ने घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया। उनका इलाज अभी जारी है। 

18 लोग मैहर से लौट रहे थे : कलेक्टर

कलेक्टर अवि प्रसाद ने बताया कि पिकअप सवार  18 लोग जबलपुर के बरेला ग्राम के हैं। ये मैहर से मां शारदा के दर्शन करके लौटते वक्त कटनी के पिपरौंध के पास हादसे के शिकार हो गए। मृतकों के परिजनों को शासन से तय नियमानुसार सहायता राशि दी जाएगी। 

नवदंपती को शारदा देवी मंदिर ले गए थे

आपको बता दें, घायल और मृतक सभी लोधी समाज के बताए जा रहे हैं, जो बेटी की शादी के बाद बेटी और दामाद को मां शारदा के दर्शन कराने मैहर ले गए थे। पुलिस के अनुसार पिकअप वाहन क्रमांक एमपी20 एलए 6096 हादसे का शिकार हुआ। उसे टक्कर मारने वाला ट्रक मौके से भाग निकला। उसे सीसीटीवी समेत अन्य माध्यमों से तलाश कर पकड़ा जाएगा। 

इनकी हुई मौत : रोशनी पटेल पत्नी रामशंकर पटेल 45, मधु पटेल पुत्री रामशंकर पटेल 20, मालती पटेल पत्नी सुशील लोधी 50 । 

ये हुए घायल: काजल लोधी, नीरज पटेल, निशा लोधी, सुषमा पटेल, नवरंग पटेल, अजय पटेल, सचिन पटेल, वैष्णवी पटेल, उर्मिला पटेल, क्षमता  पटेल, रामशंकर पटेल, शिखा पटेल, आशीष, वर्षा पटेल व सुनीता पटेल।

वीडी शर्मा ने हादसे पर जताया दुख

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष वीडी शर्मा ने इस हादसे पर शोक जताया है। उन्होंने कहा कि तीन अनमोल जिंदगियों के काल कवलित होने का समाचार दुखद है। शोकाकुल परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएं। ईश्वर दिवंगतों की आत्मा को शांति दे और घायलों को शीर्ष स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *