class="post-template-default single single-post postid-1903 single-format-standard wp-custom-logo wp-embed-responsive jps-theme-newsup ta-hide-date-author-in-list" >


Bhopal News: Dispute in Ashoka Garden and Subhash Nagar area over removal of encroachment in Bhopal, police ha

भोपाल में ननि ने की अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

राजधानी भोपाल में नगर निगम ने रविवार को अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई की। इस दौरान नगर निगम की टीम से स्थानीय लोगों का विवाद हुआ। अतिक्रमणकारियों ने महिला कर्मचारियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया। पुलिस के पहुंचने के बाद अतिक्रमण की कार्रवाई पूरी की गई। 

भोपाल नगर निगम का अतिक्रमण रोधी अमला सुबह 10.30 बजे अशोका गार्डन 80 फीट रोड पुष्पा नगर पहुंचा। यहां पर महापौर का निवास भी है। सड़क पर सब्जी का ठेला और आसपास दुकान लगाने वालों ने कब्जा कर रखा था। नगर निगम की कार्रवाई शुरू होने पर यहां पर अतिक्रमणकारियों ने विवाद शुरू कर दिया। उन्होंने महिला कर्मचारियों के साथ भी दुर्व्यवहार किया। इस बीच पुलिस पहुंची, जिसके बाद अतिक्रमण हटाने की कार्रवाई की गई। 

वहीं, दूसरी कार्रवाई दोपहर 12 बजे सुभाष नगर श्मशान घाट पार्क के पास की गई। यहां पर अतिक्रमणकारियों ने 9 दुकानें शेड बनाकर तान दी थीं। इनको हटाने के लिए नगर निगम की तरफ से कहा गया। इसके बावजूद उन्होंने ना दुकानें हटाईं और ना ही कोई दस्तावेज दिखाया। इसके बाद नगर निगम की टीम ने दुकानों को जेसीबी से हटा दिया। इस कार्रवाई के दौरान अतिक्रमण अधिकारी कमर साकिब और अतिक्रमण प्रभारी नासिर खान भी मौजूद थे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *