[ad_1]

Morena News Bijender Sikarwar family is facing financial crisis due to road accident

बृजेंद्र सिकरवार उर्फ गुड्डन
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

मुरैना जिले के ग्राम मोरे का पुरा गलेथा के रहने वाले बृजेंद्र सिकरवार उर्फ गुड्डन एक गरीब परिवार से हैं। बृजेंद्र ट्रक चलाकर अपने परिवार का पालन-पोषण करते थे। बृजेंद्र के परिवार में उनके अलावा कुल छह सदस्य हैं। बृजेंद्र का ट्रक के साथ हादसा हो गया था, जिसमें उनका पैर खराब हो गया। इसके चलते एक पैर को काटकर अलग करना पड़ा। दूसरे पैर का कई बार ऑपरेशन हो चुका है। लेकिन कोई उम्मीद नहीं है कि पैर ठीक हो सकता है या नहीं।

बृजेंद्र बताते हैं कि उनके परिवार में 80 साल की मां, पत्नी, दो बेटियां और दो बेटे हैं। बच्चों की पढ़ाई-लिखाई और शादी-विवाह कैसे होगा, इसको लेकर बुजुर्ग मां को दिन-रात चिंता सता रही है। बृजेंद्र जब अपनी दास्तां बता रहे थे, तब वहां बैठे अन्य लोगों की आंखों में आसूं आ गए।

यहां हुआ एक्सीडेंट…

बृजेंद्र का एक्सीडेंट ग्वालियर टोल टैक्स स्थित झांसी बाईपास पर हुआ था। वह ट्रक चला रहे थे। बृजेंद्र के साथ कंपनी में काम करने वाले रिंकू नाम के व्यक्ति ने करीब 14 लाक रुपये और बृजेंद्र के करीब तीस लाख रुपये निकालकर इलाज के लिए खर्च किए। लेकिन बृजेंद्र का पैर ठीक न हो सका। बृजेंद्र ने बताया कि उन्होंने प्रशासन से मदद की गुहार लगाई है। उनकी चाहत है कि उन्हें ट्राई साइकिल मिल जाए और बच्चों की पढ़ाई-लिखाई के लिए कुछ सहयोग। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *