[ad_1]

Prime Minister Narendra Modi's temple being built in Gwalior, one and a half feet statue will be installed

फाइल फोटो
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार

मध्यप्रदेश के ग्वालियर शहर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का मंदिर तैयार हो रहा है। पीएम मोदी की मूर्ति प्रसिद्ध मूर्तिकार के द्वारा तैयार की जा रही है। मूर्ति करीब डेढ़ फीट की बनाई जा रही है। मूर्ति के तैयार होने के बाद इसे मंदिर में स्थापित किया जाएगा। खास बात यह है कि पीएम नरेंद्र मोदी का मंदिर देश के प्रधानमंत्री और भारत रत्न स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी के मंदिर के पास स्थापित होगा।

मध्यप्रदेश का ग्वालियर जिला, जो राजनीति का गढ़ माना जाता है यह शहर देश के प्रधानमंत्री स्वर्गीय अटल बिहारी वाजपेयी, राजमाता विजयाराजे, माधवराव सिंधिया सहित अन्य बड़े नेताओं की कर्मभूमि रही है। यहां पहले से ही स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का मंदिर बना हुआ है। उनके चाहने वालों के द्वारा रोज सुबह शाम आरती उतारी जाती है। देशभर में इकलौता ऐसा मंदिर है, जहां अटल बिहारी वाजपेयी विराजमान हैं, लेकिन अब पीएम नरेंद्र मोदी देश के ऐसे प्रधानमंत्री होंगे जिनका मंदिर तैयार किया जा रहा है और इस मंदिर में रोज पीएम नरेंद्र मोदी की आरती उतारी जायेगी।

अखिल भारतीय युवा अभिभाषक मंच के राष्ट्रीय अध्यक्ष विजय सिंह चौहान ने बताया कि यह मंदिर शहर के सत्यनारायण की टेकरी पर तैयार हो रहा है, जहां पर पहले से स्वर्गीय प्रधानमंत्री अटल बिहारी वाजपेयी का मंदिर मौजूद है। पीएम मोदी की मूर्ति बनकर तैयार हो चुकी है। उन्होंने बताया कि हमारे देश के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पूरे विश्व के ऐसे प्रधानमंत्री है, जिन्होंने हिंदुत्व को आगे बढ़ाया है और विश्व भर में हिंदुत्व को एक अलग पहचान दी है। इसलिए हम और ग्वालियर वासियों का मोदी जी के प्रति यह सम्मान है कि उनका नाम सदियों तक चलता रहे। साथ ही उनका कहना है कि देश के प्रधानमंत्री मोदी ने हमारे देश का मान और सम्मान बढ़ाया है जिसे हमारा देश सदियों तक याद करता रहेगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *