[ad_1]

Coronavirus in Kanpur: 20 corona infected including two doctors found

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार

कानपुर में दो डॉक्टरों समेत 20 लोगों को कोरोना की पुष्टि हुई है। इनमें एक डॉक्टर जीएसवीएम मेडिकल कॉलेज का है। शनिवार को आर्यनगर स्थित निजी अस्पताल में मरे चंदारी के 55 वर्षीय रोगी को आरटीपीसीआर जांच में भी कोरोना की पुष्टि हुई थी। इसके पहले मरीज का एंटीजन टेस्ट हुआ था। 20 संक्रमितों में उसका भी नाम शामिल है।

नगर में कोरोना एक्टिव केस की संख्या अब बढ़कर 72 हो गई है। इसके अलावा चार संक्रमित होम आइसोलेशन में इलाज से ठीक हो गए हैं। कोरोना संक्रमित सभी रोगियों का होम आइसोलेशन में इलाज चल रहा है। कृष्णानगर के 39 वर्षीय रोगी का इस समय नोएडा में इलाज चल रहा है। आधार कार्ड में स्थानीय पता होने पर उसे पोर्टल पर नगर के खाते में डाला गया है। 29 वर्षीय एक संक्रमित का पता रिजर्व बैंक कॉलोनी लिखा हुआ है। लेकिन जब रैपिड रिस्पांस टीम मौके पर गई तो पता गलत निकला।

बर्रा की एक 30 वर्षीय रोगी का मोबाइल नंबर और पता गलत निकला है। इसी तरह एक संक्रमित लखनऊ का रहने वाला है और पता नगर का लिखा है। एक संक्रमित झारखंड का रहने वाला है। रैपिड रिस्पांस टीम ने रोगियों की कॉंटैक्ट ट्रेसिंग भी की। इंटीग्रेटेड कोविड कंट्रोल सेंटर से संक्रमितों की मॉनीटरिंग की जा रही है। संक्रमित नवाबगंज, किदवईनगर, रावतपुर, केपीएम, आजादनगर आदि क्षेत्रों के रहने वाले हैं।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *