[ad_1]

Annoyed with Sattan and Shekhawat party high command, Chief Minister called Bhopal

नाराज भाजपा नेता
– फोटो : न्यूज डेस्क, अमर उजाला, इंदौर

विस्तार

इंदौर में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की नाराजगी बढ़ती जा रही है। वरिष्ठ भाजपा नेता सत्यनारायण सत्तन और भंवरसिंह शेखावत इसमें बड़े नाम हैं। एक दिन पहले ही भाजपा के पूर्व मंत्री दीपक जोशी के पार्टी से जाने के मामले में सत्तन ने भाजपा के खिलाफ जमकर बोला है। उनकी एक रिकार्डिंग वायरल हो रही है जिसमें वे भाजपा के शीर्ष आलाकमान को कोसते हुए नजर आ रहे हैं। इसमें उन्होंने कहा है कि अभी तो यह शुरुआत है आगे और भी नेता भाजपा छोड़कर जाएंगे। यदि इसी तरह से वरिष्ठ नेताओं को अनदेखा किया जाता रहेगा तो पार्टी का यही हाल होगा। बताया जा रहा है कि यह आडियो वायरल होने के बाद सत्तन को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने भोपाल बुलाया है। 

भोपाल जाकर रखूंगा अपनी बात

सत्तन ने कहा है कि अब वे इस मामले में भोपाल जाकर अपनी बात रखेंगे। वे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को बताएंगे कि किस तरह से इंदौर में भाजपा के वरिष्ठ नेताओं की उपेक्षा हो रही है। 

शेखावत के बयान पर भी हलचल

वहीं दूसरी तरफ भाजपा के दिग्गज नेता और बदनावर विधायक रह चुके भंवरसिंह शेखावत की भी नाराजगी सामने आई है। उन्होंने सार्वजनिक रूप से यह कहा है कि उन्हें इस सीट से टिकट दे दिया जाए जहां से भाजपा हार चुकी है। इस टिकट मांगने की बात पर उन्हें पार्टी ने तलब कर लिया है। हालांकि उनका कहना है कि पार्टी ने नहीं बुलाया है, भोपाल-दिल्ली जाना लगा रहता है। पार्टी बुलाएगी तो जाऊंगा। उन्होंने यह जरूर कहा कि उन्हें पार्टी के आदेश पर इंदौर छोड़ना पड़ा था। मेरे लिए कोई ऐसी सीट देखी जाए जहां पार्टी हारी थीं, वही से टिकट दे दिया जाए। उन्होंने इंदौर समेत मालवा और आसपास के जिलों में टिकट मांगा है।

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *