[ad_1]

MP Congress President jeetu patwari says BJP is trying to change the constitution by bringing 400 seats

जीतू पटवारी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में भाजपा सरकार पर निशाना साधा।
– फोटो : x@jitupatwari

विस्तार


कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी बुधवार शाम को टीकमगढ़ पहुंचे। प्रदेश प्रभारी भंवर जितेंद्र सिंह, पूर्व प्रदेश अध्यक्ष अरुण यादव और विवेक तंखा भी उनके साथ आए। हेलीपैड पर पार्टी कार्यकर्ताओं ने उनका जोरदार स्वागत किया। उसके बाद सिविल लाइन रोड स्थित एक निजी गार्डन में जीतू पटवारी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया।

प्रदेश अध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा के नेता लोकसभा चुनाव में 400 और मप्र में 29 सीटें जीतने का दावा कर रहे हैं। भाजपा के लोग 400 सीटें लाकर देश का संविधान बदलने के प्रयास में हैं, जो लोग बाबा साहब का संविधान बदलने के पक्षधर नहीं है, वह कांग्रेस के साथ खड़े हैं और जो लोग संविधान बदलना चाहते हैं, वे भाजपा के पक्ष में होंगे। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री कहते हैं कि कांग्रेस केवल गांधी परिवार के भरोसे चल रही है। गांधी परिवार ने अपना काला धन स्विज बैंक में छिपाया है। प्रधानमंत्री मोदी ने देश का काला धन स्विज बैंक से लाकर लोगों को 15-15 लाख रुपए देने का वादा किया था। भाजपा सरकार ने नोटबंदी की। देश के करोड़ों लोग नोटबंदी में परेशान रहे, लेकिन आज तक लोगों के खाते में 15-15 लाख रुपए नहीं आए। 

कांग्रेस प्रदेश की सभी 29 सीटें जीतेगी

सभा के बाद मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए जीतू पटवारी ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी मध्य प्रदेश की सभी 29 सीटों पर जीत दर्ज करेगी। इस दौरान टीकमगढ़ विधायक यादवेंद्र सिंह बुंदेला, खरगापुर विधायक चंदा सुरेंद्र सिंह गौर,  छतरपुर के पूर्व विधायक आलोक चतुर्वेदी, कांग्रेस जिला अध्यक्ष गौरव शर्मा, महिला कांग्रेस जिला अध्यक्ष पूनम जायसवाल, कांग्रेस प्रत्याशी पंकज अहिरवार, भगतराम यादव, देवेंद्र नापित, संजय नायक, हबीब राईन, अनीश खान समेत अन्य कांग्रेसी मौजूद रहे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *