Ujjain News: Woman and youth arrested with 58 kg Dodachura

पुलिस गिरफ्त में महिला और युवक।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मंदसौर के रास्ते गुजरात जाने की फिराक में खड़े युवक और महिला को पुलिस ने मादक पदार्थ डोडाचूरा के साथ हिरासत में लिया है। उनके पास से चार बेग बरामद किए गए, जिनमें 58 किलो डोडाचूरा बरामद किया गया। जिसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया। 

एसपी प्रदीप शर्मा ने बताया कि बीती रात पुलिस को सूचना मिली कि देवासगेट बस स्टैंड पर चार बैग लेकर एक महिला और युवक खड़े हैं। बैग में मादक पदार्थ भरा हुआ है। पुलिस ने बस स्टैंड पर सर्चिंग कर संदिग्ध दिखाई देने वाले महिला और युवक को हिरासत में लिया। उनके पास से चार बैग भी बरामद किए गए और दोनों को थाने लाकर बेग खोले, जिसमें डोडाचूरा भरा हुआ था। 

पूछताछ में महिला ने अपना नाम संगीता पति मुकेश (40) निवासी ग्राम माधोपुर जिला रतलाम होना बताया। युवक का नाम जसपाल पिता भगतराम (24) निवासी ग्राम कांचरिया सीतामऊ होना सामने आया। उनके पास से 58 किलो मादक पदार्थ बरामद किया गया, जिसकी कीमत 5 लाख रुपये से अधिक है। दोनों के खिलाफ तस्करी का केस दर्ज कर न्यायालय में पेश किया जाएगा और रिमांड पर लेकर पूछताछ की जाएगी। 

टीआई कुशलसिंह रावत ने बताया कि मादक पदार्थ के साथ गिरफ्तार की गई महिला और युवक बस से गुजरात जाने की फिराक में थे। पूछताछ में उन्होंने डोडाचूरा मंदसौर के सुवासरा में रहने वाले मुकेश नामक व्यक्ति से लाना बताया है। जिसकी गिरफ्तारी के लिए एक टीम रवाना की जाएगी। पकड़ी गई महिला संगीता के खिलाफ हरियाणा और सीतामऊ में तस्करी के केस दर्ज है। रिमांड अवधि में तस्करी से जुड़े अन्य लोगों की जानकारी भी सामने आ सकती है। मंदसौर से उज्जैन तक मादक पदार्थ से भरे बेग इंदौर-जोधपुर से लेकर आना बताया गया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *