Ujjain News Trolley overturns while trying to save cow one dead 12 injured

घायलों का इलाज जारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन में महिदपुर तहसील के ग्राम राघवी में रहने वाले एक ही परिवार के कुछ लोग पगड़ी की रस्म निभाकर वापस अपने घर की और लौट रहे थे। तभी गाय को बचाने के चक्कर में अचानक ट्रैक्टर चालक का वहां पर संतुलन नहीं रहा और ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटी खा गई, जिससे एक महिला की घटना स्थल पर ही मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हुए, जिन्हें उपचार हेतु जिला चिकित्सालय लाया गया है। 

राघवी थाना पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया कि ग्राम लसुड़ियाधांधू के निवासी कुछ ग्रामीण पगड़ी रस्म के कार्यक्रम में शामिल होने के लिए ट्रैक्टर-ट्रॉली से जा रहे थे। तभी रास्ते में अचानक गाय के आ जाने से ट्रॉली पलटी खा गई, जिससे दुर्घटना में गरजा बाई नामक महिला की मौत हो गई। जबकि 12 लोग घायल हुए हैं। घायलों का जिला अस्पताल और निजी अस्पताल में उपचार जारी है।

घटना में यह हुए घायल

सिविल सर्जन डॉ. पीएन वर्मा ने बताया कि इस घटना में पायल पिता यशवंत, मनावर पति रामचंद्र, सुशिला पति होकम सिंह, आनंद कुमार पति चरण सिंह, लालकुंअर पति जीवन, देवकरण पिता प्रेम सिंह, अरविंद पिता ओंकारलाल, कैलाश पिता गंगाराम, हेमूबाई पति माखन सिंह, अनीता पति जीवन, संजना बाई पति साईं जी और दीपिका पति राजेंद्र घायल हुए हैं।

कलेक्टर नीरज कुमार सिंह ने जिला अस्पताल पहुंचकर वाहन दुर्घटना में घायल हुए उपचाररत लोगों का कुशलक्षेम जाना। साथ ही चिकित्सकों से मरीजों के उपचार की जानकारी प्राप्त की। कलेक्टर ने सभी लोगों को बेहतर उपचार उपलब्ध कराने के निर्देश सिविल सर्जन डॉ. पीएन वर्मा को दिए। डॉ. वर्मा ने जानकारी दी कि अस्पताल में कुल 12 घायलों को उपचार किया जा रहा है। दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हुई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *