MP News JP Nadda will come to Ujjain on Wednesday visit Mahakal temple with CM Mohan Yadav

जगत प्रसाद नड्डा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


लोकसभा चुनाव 2024 की आचार संहिता लगने के बाद भारतीय जनता पार्टी का ध्यान सभी लोकसभा सीटों पर केंद्रित हो चुका है। इन दिनों पार्टी के स्टार प्रचारक प्रथम चरण में होने वाले मतदान को देखते हुए लोकसभा सीटों पर पहुंचने लगे हैं और जमकर प्रचार-प्रसार भी कर रहे हैं।

इसी के बीच भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और स्टार प्रचारक जेपी नड्डा इन दिनों मध्यप्रदेश के दो दिवसीय दौरे पर हैं, जो कि बुधवार को उज्जैन पहुंचेंगे और बाबा महाकाल के दर्शन कर उनका आशीर्वाद प्राप्त करेंगे।

भाजपा जिला मीडिया प्रभारी दिनेश जाटवा ने जानकारी देते हुए बताया कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार सुबह 10:30 बजे बाबा महाकाल के दर्शन करने उज्जैन आएंगे। नड्डा का यह कार्यक्रम सिर्फ देव दर्शन से संबंधित है। उज्जैन में उनकी कोई बैठक, सम्मेलन या कोई अन्य कार्यक्रम नहीं होगा। पार्टी के पदाधिकारी पहले मंदिर के बाहर ही नड्डा का स्वागत सम्मान करेंगे। नड्डा बाबा महाकाल के दर्शन व उनका आशीर्वाद लेने के बाद उज्जैन से रवाना हो जाएंगे।

जबलपुर, शहडोल और रीवा के दौरे पर रहेंगे

बता दें कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा लोकसभा चुनाव में स्टार प्रचारक भी हैं। इसीलिए शहडोल, जबलपुर और रीवा की लोकसभा सीटों पर पहुंच रहे हैं और प्रत्याशी के पक्ष में जमकर प्रचार-प्रसार करने के साथ ही कांग्रेस पार्टी के खिलाफ जमकर हल्ला भी बोल रहे हैं।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *