Gwalior News: Wife who was becoming a hindrance in love affair was strangled to death

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ग्वालियर में प्रेम संबंधों में पत्नी बाधा बनने लगी तो पति ने गला घोंटकर हत्या कर दी। पत्नी की हत्या के बाद पति थाने पहुंचा और हत्या को नेचुरल डेथ बनाने के लिए हार्ट अटैक की कहानी बनाई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतका का शव पीएम हाउस भेजा। जहां पर शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में गला घोंटकर हत्या का खुलासा हुआ। हत्या का पता चलते ही पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार ग्वालियर के मेहगांव मैं रहने वाला रामनिज सिंह जादौन मंगलवार शाम थाना महाराजपुरा पहुंचा और बताया कि वह कॉलेज संचालक है और मेहगांव में मां त्रिमुखा कॉलेज है और अभी वह वायु नगर में रह रहे हैं। उनकी पत्नी सुप्रिया को अचानक हार्ट अटैक आ गया, जिससे सुप्रिया की मौत हो गई है। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और जांच की तो शंका हुई, शंका होने पर पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पीएम हाउस पहुंचाया। मृतका का पीएम करने के बाद डॉक्टरों ने शॉर्ट पीएम रिपोर्ट में जानकारी पुलिस को दी तो उनके पैरों तले जमीन निकल गई, क्योंकि महिला की मौत हार्ट अटैक से नहीं बल्कि गला घोंटे जाने से हुई थी। इसका पता चलते ही पुलिस ने हत्या का मामला दर्ज कर लिया। 

पुलिस आरोपी पति की तलाश में उसके घर वायु नगर पहुंची तो पता चला कि आरोपी मृतका का शव लेकर अपने गांव अंतिम संस्कार के लिए रवाना हुआ है। इसका पता चलते ही एक टीम मेहगांव रवाना की तो पता चला कि आरोपी भाग निकला। इसका पता चलते ही पुलिस ने उसकी घेराबंदी कर दबोच लिया है। पुलिस की जांच और मृतका के मायके पक्ष से पूछताछ में पता चला है कि मृतका के पति के एक महिला से गलत संबंध है और इसके चलते ही उसकी गला घोंटकर हत्या की है। वहीं पुलिस जांच में पता चला है कि मृतका की एक बेटी और बेटा है। जिस समय आरोपी ने घटना को अंजाम दिया सभी अपने कमरों में सोए हुए थे। फिलहाल पुलिस आरोपी पति को गिरफ्तार कर पूछताछ में जुट गई है।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *