[ad_1]

Police arrested criminal carrying reward of twenty five thousand during encounter in Mainpuri

Mainpuri: मुठभेड़ में 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार
– फोटो : संवाद

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में सोमवार की रात पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश और उसके साथी को घेर लिया। घेराबंदी करने पर वह फायरिंग करते हुए भागने लगे। करीब एक घंटे तक चली मुठभेड़ के बाद पुलिस ने 25 हजार का इनामिया को गिरफ्तार कर लिया। हालांकि उसका साथी चकमा देकर फरार हो गया। 

मुठभेड़ बिछवां थाना क्षेत्र के फर्दपुर पुल के पास हुई। थानाध्यक्ष अवनीश त्यागी को सूचना मिली कि बाइक पर इनामी बदमाश अपने साथी के साथ देखा गया है। सूचना पर थानाध्यक्ष ने पुलिस बल के साथ बताए गए स्थान पर घेराबंदी करने के साथ चेकिंग शुरू कर दी। कुछ देर बाद एक बिना नंबर की बाइक आती दिखाई दी। 

पुलिस ने इसे रुकने का इशारा किया। रुकने की बजाय बाइक सवार बदमाश फकैता गांव की ओर मुड़कर भागने लगे। पीछा करने पर पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया। पुलिस ने भी बदमाशों का पीछा किया। फर्दपुर पुल के पास घेर लिया। मुठभेड़ की सूचना पर एसपी विनोद कुमार, एएसपी राहुल मिठास भी मौके पर पहुंच गए। 

करीब एक घंटे चली मुठभेड़ के दौरान 25 हजार का इनामी बदमाश अलीशेर बंजारा उर्फ सफी निवासी बड़ाहार, थाना घिरोर पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया। वहीं उसका साथी जोजा चकमा देकर भाग निकला। 

पूछताछ करने पर अलीशेर ने बताया कि वर्ष 2022 में डकैती साजिश के मामले में वह फरार चल रहा था। एसपी ने बताया कि बदमाश पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित था। उस पर करीब 25 से अधिक आपराधिक मामले विभिन्न थानों में दर्ज हैं। कब्जे से तमंचा, कारतूस, बाइक बरामद हुई है। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस उसके भागे हुए साथी की तलाश कर रही है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *