Widow woman did love marriage Husband is not adopting his daughter

women crime
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


आगरा में फेसबुक पर युवक की तलाकशुदा महिला से दोस्ती हो गई। दोनों ने प्रेम विवाह किया। महिला का आरोप है कि पति अब बेटी को नहीं अपना रहा है। परिवार परामर्श केंद्र में शनिवार को काउंसलर ने दोनों पक्षों को बुलाया, मगर बात नहीं बन सकी।

सदर थाना क्षेत्र की युवती की पहली शादी 2012 में हुई थी। सात साल की बेटी है। महिला ने बताया कि 2018 में उसके पति की मौत हो गई। 2022 में जोधपुर के एक युवक से फेसबुक पर संपर्क और प्यार हुआ। शादी से पहले प्रेमी ने बेटी को अपनाने का वादा किया था। बाद में मुकर गया।

महिला ने बताया कि विरोध पर उसे घर से निकाल दिया गया। वह आगरा आकर बेटी के साथ किराए के मकान में रहने लगी। खुद कॉस्मेटिक की दुकान चलाने लगी। कुछ दिनों बाद पति वहां आया और खर्च के लिए रुपये मांगने लगा। न देने पर मारपीट की। बेटी को भी पीटा।

काउंसलर से पति ने कहा कि वह दोनों को अपनाने को तैयार है। मगर पत्नी को मसाज पार्लर का काम छोड़ना होगा। इस पर पत्नी ने कहा कि वह अपनी कॉस्मेटिक की दुकान चलाती है। काउंसलर डॉ. सतीश खिरवार ने बताया कि समझाने का प्रयास विफल रहा। अगली तारीख दे दी गई है।

पत्नी से मिलते ही आती है प्रेमिका की याद

परिवार परामर्श केंद्र में शनिवार को एक अजीब मामला आया। काउंसलर ने दोनों पक्षों की बातें सुनीं। बताया कि सदर थाना क्षेत्र की युवती की शादी 2022 में जगदीशपुरा में हुई थी। झगड़ा होने से पत्नी 6 महीने से मायके में है।

पत्नी का कहना है कि जब भी वह पति के पास जाती है तो पति को प्रेमिका की याद आ जाती है। कहता है कि वो कहां और तू कहां से आ गई मेरी जिदंगी में। विरोध पर मारपीट करता है। वहीं पति का कहना है कि घर काम न करना पड़े इस वजह से पत्नी नई कहानियां बनाती है। काउंसलर की कोशिश के बाद भी दोनों में बात नहीं बनी।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *