[ad_1]

Ujjain: उज्जैन के पंवासा क्षेत्र में रंग गुलाल घर के बाहर फेंकने की बात को लेकर दो पक्षों में विवाद हो गया। जिस पर दोनों पक्षों की ओर से पत्थरबाजी की गई। घटना में 20 लोग घायल हुए हैं। पुलिस ने मामले में क्रॉस प्रकरण दर्ज कर जांच शुरू की है।

Stone pelting on the matter of throwing color gulal in ujjain

रंग गुलाल उड़ाने की बात पर पथराव
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


मक्सी रोड पांडियाखेड़ी में रायकवार समाज के लोगों द्वारा रंग पंचमी कार्यक्रम आयोजित किया गया था। इस दौरान रामू रायकवार द्वारा रंग गुलाल उड़ाया गया, जो भोला पासवान के घर पर चला गया। पासवान परिवार द्वारा देख कर रंग गुलाल उड़ाने की बात कही तो विवाद की स्थिति बन गई।

इस दौरान रायकवार परिवार के दर्जनों युवक एकत्रित हो गए। पासवान परिवार के लोग भी घरों से बाहर आ गए। विवाद बढ़ने पर दोनों पक्षों ने एक दूसरे पर पथराव कर दिया। घटना में दोनों ओर से 20 लोग घायल हो गए। मामले की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंची घायलों को अस्पताल पहुंचाया गया, लेकिन अस्पताल में भी उपचार के दौरान दोनों पक्ष फिर आमने-सामने हो गए।

कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई

जिस पर अस्पताल पुलिस चौकी और मेडिकल के लिए घायलों को लेकर पहुंची पंवासा पुलिस ने अस्पताल स्टाफ के साथ मिलकर बीच बचाव किया और सभी घायलों का मेडिकल परीक्षण करने के बाद थाने लाया गया। जहां दोनों पक्षों की शिकायत पर प्रकरण दर्ज किया गया है। कुछ लोगों को गंभीर चोटें आई हैं, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *