[ad_1]

Sister-in-law strangled her brother-in-law to death in Etah

love affair (demo)
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के एटा में भाभी ने गला घोंटकर देवर की हत्या कर दी। पुलिस ने उसे गिरफ्तार किया। पूछताछ में उसने हैरान करने वाला खुलासा किया। उसकी बात सुनकर घरवालों के पैरों तले जमीन खिसक गई। वह पति के साथ रहना चाहती थी। लेकिन, प्यार में पागल देवर उसे जाने नहीं देना चाहता था।   

घटना जलेसर थाना क्षेत्र के मुशियार गांव की है। अपर पुलिस अधीक्षक धनंजय सिंह कुशवाहा ने बताया कि पातीराम ने 29 मार्च को अपने बेटे सतीश कुमार की हत्या की रिपोर्ट दर्ज कराई थी। जांच के दौरान गुड्डी देवी उर्फ चंद्रवती का नाम प्रकाश में आया। इसे रविवार की सुबह करीब 11.30 बजे रेलवे फाटक अवागढ़ के पास से पुलिस ने गिरफ्तार किया। 

दोनों के बीच हुई कहासुनी

जांच में पता चला कि सतीश इसका चचेरा देवर था। पहले दोनों के बीच मधुर संबंध थे। गुड्डी का पति गाजियाबाद में नौकरी करता है। वह अपने पति का पास जाकर रहना चाहती थी। लेकिन, सतीश इस बात का विरोध करता था। इसी बात को लेकर 28 मार्च की शाम दोनों के बीच कहासुनी के बाद झगड़ा हुआ।

गला घोंटकर हत्या कर दी

झगड़े के दौरान सतीश ने गुड्डी की पिटाई कर दी। इसके बावजूद गुड्डी के न मानने पर सतीश ने आवेश में आकर अपना सिर दीवार में मार लिया। इससे वह चक्कर खाकर वहीं गिर गया। इसी दौरान गुड्डी ने सतीश से पीछा छुड़ाने के लिए गला दबाकर उसकी हत्या कर दी।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *