Tikamgarh: BJP candidate from Tikamgarh Virendra Khatik will submit nomination on April 2

डॉ. वीरेंद्र कुमार खटीक
– फोटो : @Drvirendrakum13

विस्तार


जिले में लोकसभा चुनाव के नामांकन दाखिले की प्रक्रिया 28 मार्च से शुरू हो गई है। भाजपा प्रत्याशी डॉ. वीरेंद्र कुमार 2 अप्रैल को पर्चा भरेंगे। वरिष्ठ सांसद और केंद्रीय मंत्री डॉ. वीरेंद्र कुमार का नामांकन फॉर्म दाखिल कराने 2 अप्रैल को मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा टीकमगढ़ आ रहे हैं। प्रदेश स्तर से मुख्यमंत्री के टीकमगढ़ दौरे का कार्यक्रम जारी किया गया है।

बता दें कि जिले में 28 मार्च से लोकसभा चुनाव के नामांकन फॉर्म जमा करने की प्रक्रिया शुरू हो गई है। पहले दिन एक भी नामांकन फॉर्म जमा नहीं हुआ। भाजपा के प्रवक्ता पामू द्विवेदी ने बताया कि डॉ. वीरेंद्र कुमार 2 अप्रैल को नामांकन फॉर्म दाखिल करेंगे। उनका पर्चा भरवाने मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव और प्रदेश अध्यक्ष वीडी शर्मा टीकमगढ़ आ रहे हैं। इसके अलावा जिले के सभी विधायक और वरिष्ठ पदाधिकारी शामिल होंगे।

2 अप्रैल को आएंगे मुख्यमंत्री मोहन यादव

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव दोपहर 1.40 पर हेलीकॉप्टर से टीकमगढ़ पहुंचेंगे। पार्टी कार्यकर्ताओं से मुलाकात के बाद भाजपा प्रत्याशी डॉक्टर वीरेंद्र कुमार के साथ कलेक्ट्रेट कार्यालय में नामांकन फॉर्म दाखिल कराएंगे। शाम 4.10 पर मुख्यमंत्री हेलीकॉप्टर से भोपाल के लिए रवाना होंगे।

बसपा ने घोषित किया प्रत्याशी

लोकसभा चुनाव के लिए बहुजन समाजवादी पार्टी ने टीकमगढ़ लोकसभा से अपने प्रत्याशी के नाम की घोषणा कर दी है। बसपा ने टीकमगढ़ से दल्लूराम अहिरवार को प्रत्याशी बनाया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *