[ad_1]

thieves stole goods worth lakhs from house of retired inspector Balveer Singh In Agra

थाना सिकंदरा
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ताजनगरी आगरा के सिकंदरा थाना क्षेत्र में चोरों ने सेवानिवृत्त दरोगा बलवीर सिंह के घर से लाखों का माल पार कर दिया। उनके घर से निकलने के 15 मिनट बाद ही वारदात को अंजाम दिया गया। चोरी करने वाले चोर कार से आए थे। एक सीसीटीवी कैमरे में संदिग्धों के आने-जाने की तस्वीरें कैद हो गई हैं। पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

बाईंपुर के शिवलिंग नगर निवासी बलवीर सिंह ने पुलिस को बताया कि 27 मार्च को वह परिवार सहित हाथरस जा रहे थे। घर से पूर्वाह्न 11 बजे निकले। रास्ते में 30 मिनट बाद ही पड़ोसियों ने घर में चोरी होने की जानकारी दी।

वह रास्ते से ही लौट आए। मेनगेट और कमरों के ताले टूटे थे। अंदर सामान फर्श पर बिखरा था। अलमारी का लॉक टूटा था। जांच में पता चला कि घर में रखी नगदी के साथ गहने भी चोर ले गए। जिनकी अनुमानित कीमत करीब चार लाख रुपये है। सिकंदरा पुलिस का कहना है कि केस दर्ज कर लिया गया है। चोरों की पहचान करने की कोशिश की जा रही है।

कैमरे में यह दिखा

सीसीटीवी कैमरे में दिखा कि कॉलोनी में एक कार को चालक साइड में खड़ा कर देता है। कुछ देर बाद दो युवक मुंह पर कपड़ा बांधकर निकलते हैं। कुछ देर बाद दो और जाते हुए दिखे। एक युवक कार में ही बैठा रहा। चोरी करने के बाद सभी कार में बैठकर आराम से निकल गए।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *