Brother and sister committed suicide by cutting the vein of their hand in Ujjain suicide note

मौके पर पहुंची पुलिस ने जांच की शुरू।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन जिले के सैफी मोहल्ला में बीती रात उस वक्त हड़कंप मच गया, जब एक मकान के कमरे में भाई बहन की लाश पड़ी मिली। पुलिस मौके पर पहुंची तो दोनों के हाथ की नस कटी हुई थी। उनके पास से सल्फास की गोलियां भी मिली हैं। मामला संदेहास्पद लग रहा है। 

दरअसल, जीवाजीगंज थाना क्षेत्र के सैफी मोहल्ला में देर रात एक मकान के कमरे में युवक युवती की लाश मिलने की खबर पर सीएसपी सुमित अग्रवाल, टीआई नरेंद्र सिंह परिहार टीम के साथ मौके पर पहुंच गए थे। प्रारंभिक जांच के सामने आया कि मृतक ताहिर पिता सादिक हुसैन बादशाह और उसकी बहन जेहरा है। दोनों के हाथ की नस कटी हुई थी, उनके पास से सल्फास की गोलियां भी बरामद हुई हैं। साथ ही एक सुसाइड नोट मिला जिसमें लिखा है कि पिताजी आपने हमारा ध्यान नहीं रखा। चंद लाइनों के इस सुसाइड नोट पुलिस ने बरामद किया है। 

आसपास के लोगों से पता करने पर सामने आया कि पिता कुवैत में रहते हैं और मां अलग रहती है। ताहिर बोहरा समाज के बच्चों को ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था। घटनास्थल पर हाथ की नस कटी होने, लेकिन खून दिखाई नहीं देने पर मामला संदेहास्पद हो गया। मामले की जांच के लिए एफएसएल और फिंगरप्रिंट टीम मौके पर पहुंची और सबूत जुटाए। पुलिस सैफी मोहल्ला में लगे सीसीटीवी कैमरा के फुटेज भी देख रही है। टीआई परिहार के अनुसार मामले की जांच की जा रही है, दोनों भाई बहनों के शव पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल पहुंच गए हैं। मृतक भाई बहन की मां से पूछताछ की जा रही है। घटना के समय वह नमाज पढ़ने के लिए मस्जिद गई थी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *