MP LS Election: Jyotiraditya Scindia's wife Priyadarshini will also participate in the election campaign.

ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे भी चुनाव प्रचार करेंगी।
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


गुना-शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया चुनाव प्रचार में लगे हुए हैं, वहीं दूसरी ओर अब उनकी पत्नी प्रियदर्शनी राजे भी जनता के बीच जाकर अपने पति के लिए वोट मांगेंगी। केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राज्य का तीन दिवसीय कार्यक्रम तय हो गया है जिसमें वे विभिन्न स्थानों पर आयोजित मातृशक्ति कार्यक्रम के दौरान अपने पति के लिए जनाधार बढ़ाने का काम करेंगीं। 

बताया जा रहा है कि ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे एक अप्रैल को ग्वालियर से शिवपुरी जिले के ग्रामीण इलाकों में से एक खोड़ में मातृशक्ति कार्यक्रम में भाग लेंगी। यहां पर महिलाओं के बीच सीधा संवाद कार्यक्रम रखा गया है। खोड़ में आयोजित होने वाले इस संवाद कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए सिंधिया समर्थक नेताओं ने मोर्चा संभाल लिया है। खोड़ में होने वाले मातृशक्ति कार्यक्रम के लिए शिवपुरी नगर पालिका अध्यक्ष गायत्री शर्मा सहित अन्य नेताओं की ड्यूटी यहां लगाई गई है, जिससे इस कार्यक्रम में बड़ी संख्या में महिला पहुंचें।

पहले कांग्रेस के लिए मांगे वोट अब भाजपा के लिए मांगेंगी

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजे ने वर्ष 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान भी अपने पति के लिए वोट मांगे थे और विभिन्न स्थानों पर आमसभा में और जनता के बीच संवाद कार्यक्रमों में भाग लिया था। वर्ष 2019 में ज्योतिरादित्य को कांग्रेस ने उम्मीदवार बनाया था, लेकिन उस हार के बाद हुए दलबदल के कारण अब राजनीतिक पार्टियां भी बदली हैं और अब प्रियदर्शनी राजे कांग्रेस के लिए नहीं बल्कि भाजपा के लिए वोट मांगती नजर आएंगी। पूर्व के प्रचार में प्रियदर्शनी राजे ने इस संसदीय क्षेत्र में अपने पति द्वारा किए गए विकास कार्यों का उल्लेख अपनी सभाओं और जनसंपर्क कार्यक्रम के दौरान किया था। इसके अलावा शिवपुरी शहर में उन्होंने एक रोड शो भी निकाला था।

संसदीय क्षेत्र में कई मातृशक्ति कार्यक्रम

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया की पत्नी प्रियदर्शनी राजी सिंधिया एक अप्रैल से 3 अप्रैल तक गुना शिवपुरी संसदीय क्षेत्र में रहेंगी। इस दौरान विभिन्न स्थानों पर मातृशक्ति कार्यक्रम रखे गए हैं, जिनमें महिलाओं से संवाद करेंगे व मुलाकात कार्यक्रम होंगे। 1 अप्रैल को शिवपुरी के खोड़, पिछोर चंदेरी में यह सम्मेलन रखे गए हैं। इसके बाद 2 अप्रैल को मुंगावली और अशोकनगर में मातृशक्ति कार्यक्रम आयोजित किए गए हैं। इसके बाद 3 अप्रैल को गुना के म्याना और बदरवास में कार्यक्रम होगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *