Gwalior: Young man attacked wife and mother-in-law with knives in in-laws' house, wife died

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बच्चों को लेने आए युवक ने ससुराल में अपनी पत्नी और सास पर चाकुओं से प्राण घातक हमला कर दिया। इस हमले में पेट मे चाकू लगने से पत्नी की मौत हो गई, जबकि  सास गंभीर रूप से घायल हुई है। घटना कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित इस्लामपुरा गंदी पोखर के पास की है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। 

सिटी कोतवाली थाना क्षेत्र के इस्लामपुरा स्थित गंदी पोखर के पास रहने वाली रचना राठौर की शादी कुछ साल पहले राजू राठौर के साथ हुई थी। शादी के बाद उसके दो बच्चे हैं। पति से अनबन होने के कारण वह पिछले 3-4 साल से बच्चों को लेकर अपने मायके में रह रही थी। अपने बच्चों को लेने के लिए ससुराल पहुंच गया। ससुराल में उसने बच्चों को अपने साथ ले जाने की जिद की तो, बच्चों और पत्नी ने साफ इंकार कर दिया। इस बात से आग-बबूला होकर उसने जेब से चाकू निकालकर उस पर हमला कर दिया। बेटी की चीख-पुकार सुनकर उसकी मां बचाने के लिए आई तो आरोपी ने उस पर भी चाकू से प्राण घातक हमला कर दिया। चाकुओं के प्रहार से मां-बेटी दोनों खून से लथपथ होकर जमीन पर तड़पने लगीं। पत्नी और सास को तड़पता हुआ देख आरोपी मौके से भाग गया। परिजनों ने तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके साथ ही वे घायलों को वाहन में रखकर जिला अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां पर डॉक्टरों ने रचना को मृत घोषित कर दिया। घायल उषा को प्राथमिक उपचार देने के बाद गंभीर हलात में ग्वालियर के लिए रेफर कर दिया है।

घटना की खबर लगते ही पुलिस जिला अस्पताल पहुंच गई। पुलिस के अनुसार आरोपी ने रचना के पेट मे चाकू मारे हैं, बेटी को बचाने आई सास पर चाकू से वार किए गए हैं। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं। कोतवाली टीआई आलोक परिहार का कहना है कि घटना के बाद आरोपी मौके से भाग गया है। उसकी तलाश की जा रही है और दबिश दी जा रही है, जल्द ही उसे पकड़ लिया जाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *