[ad_1]

Ujjain Crime 24 boxes of illicit liquor found loaded in Bolero two people detained

आरोपी गिरफ्तार
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन में मक्सीरोड पर बोलेरो से अवैध शराब परिवहन होने की सूचना मिलने पर पुलिस ने घेराबंदी की। कुछ देर में ही बोलेरो आती दिखाई दी तो उसे रोका गया। उसमें सवार दो युवकों को हिरासत में लिया गया और तलाशी ली गई। बोलेरो से अवैध शराब की पेटियां बरामद हो गई।

पंवासा थाना एसआई नितेश मिठौरे ने बताया कि सूचना मिली थी कि बिना नबंर की बोलेरो में विजयागंज मंडी से ताजपुर की ओर जाने वाले हैं, जिसमें अवैध शराब भरी हुई है। सूचना पर पुलिस टीम ने घेराबंदी की और मक्सीरोड पर सर्चिंग करते हुए बिना नंबर की बोलेरो दिखाई देते हुए उसे रोका गया, जिसमें दो युवक सवार थे। जिन्हें हिरासत में लेकर गाड़ी की तलाशी ली गई तो उसमें भरी देशी शराब की 24 पेटी बरामद हो गई। पांच पेटी बीयर की भी होना सामने आई।

बोलेरो जब्त कर दोनों युवकों को थाने लाया गया। जहां पूछताछ में एक नाम नरेन्द्र निवासी तराना और दूसरे का शंकर निवासी देवास होना सामने आया। जानकारी सामने आई है कि दोनों देवास से शराब लेकर तराना की ओर जा रहे थे। एसआई मिठौरे के अनुसार, बरामद की गई शराब की कीमत 90 हजार रुपये होना सामने आया है। दोनों युवकों के खिलाफ आबकारी एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया है। बोलेरो के संबंध में पूछताछ की जा रही है। वहीं, दोनों का अपराधिक रिकार्ड भी खंगाला जा रहा है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *