Ujjain: Cousin attacked a pregnant woman with a knife when she asked her to vacate the house

सांकेतिक फोटो
– फोटो : social media

विस्तार


दुकान से सामान लेकर लौट रही गर्भवती पर देर शाम ममेरे भाई ने चाकू से हमला कर दिया। चीख सुनकर पति और भाई बाहर आए तो उन पर भी वार किया गया। गर्भवती के पेट में लगे चाकू से वह नीचे गिर पड़ी थी। पति और भाई उसे जिला अस्पताल लेकर पहुंचे। गर्भवती को चाकू मारने की खबर मिलते ही पुलिस अस्पताल पहुंच गई थी। घायल के तहसीलदार द्वारा बयान दर्ज किए गए हैं।

जानकारी के अनुसार महानंदानगर से रात करीब 8 बजे घायल हालत में पूजा पति कपिल जटिया (26) को पति और भाई संदीप जिला अस्पताल लेकर पहुंचे थे। पूजा के पेट में चाकू लगा था, पति ने बताया कि पूजा तीन माह की गर्भवती है। पति और भाई के हाथ पर भी चाकू के घाव थे। डॉक्टरों ने पूजा का इमरजेंसी ने ट्रीटमेंट किया और उपचार के लिए वार्ड में भर्ती कर मामले की सूचना माधवनगर थाना पुलिस को दी। गर्भवती महिला पर चाकू से हुए हमले की खबर मिलते ही टीआई राकेश भारती टीम के साथ अस्पताल पहुंचे। महिला की हालत देख बयान के लिए तहसीलदार को बुलाया गया। 

पूजा ने बताया कि उस पर मामा रवि जटिया के बेटे आदित्य ने चाकू हमला किया है। वह दोस्तों के साथ आया था। घटना की विस्तृत जानकारी संदीप ने देते हुए बताया कि पूजा उसकी बहन है, परिवार खाचरौद का रहने वाला है। जीजा कपिल उज्जैन आर्थो और बालाजी अस्पताल में जॉब करते हैं, जिसके चलते परिवार महानंदानगर में साल भर से किराये से रह रहा है। समीप मामा का परिवार रहता है, मामी सीताबाई और उसकी पुत्री पूनम आए दिन विवाद करते हैं और मकान खाली करने का दबाव बनाते हैं। तीन दिन पहले भी घर आकर विवाद किया था। शाम को दीदी सामान लेकर घर आ रही थी। मामी और उसकी बेटी ने गाली-गलौच शुरू कर दी। दीदी ने विरोध किया तो मामा का बेटा आदित्य अपने साथी रोहन और 2 अन्य के साथ आया और दीदी के पेट और चेहरे पर चाकू मार दिया। आवाज सुनकर जीजा के साथ बीच-बचाव के लिए पहुंचे तो आदित्य ने उन पर भी वार किए और भाग निकला। दीदी का एक बेटा है और अभी तीन माह की गर्भवती है। मामले में टीआई राकेश भारती का कहना था कि मामले में बयान दर्ज किए गए हैं। अपराध दर्ज किया जा रहा है, आरोपी की तलाश में एक टीम भेजी गई है। उसके परिजनों से पूछताछ की जाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *