Hathras ADM J car collides with policeman car

एडीएम न्यायिक की क्षतिग्रस्त गाड़ी
– फोटो : संवाद

विस्तार


कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के लहरा बाईपास के निकट एडीएम न्यायिक शिवनारायण शर्मा की गाड़ी सामने से आ रही वैगनआर कार से टकरा गई। हादसे में एडीएम न्यायिक बाल-बाल बच गए, जबकि एडीएम न्यायिक का अर्दली व कार सवार पुलिसकर्मी गंभीर रूप से घायल हो गए। दोनों को उपचार के लिए जिला अस्पताल लाया गया। यहां दोनों का उपचार जारी है। 

एडीएम न्यायिक शिवनारायण शर्मा अपनी गाड़ी से सदर तहसील स्थित निवास से कलेक्ट्रेट में बैठक में शामिल होने जा रहे थे। गाड़ी में उनके साथ अर्दली और सुरक्षा गार्ड भी थे। जैसे ही उनकी गाड़ी लहरा बाईपास के निकट पहुंची। तभी सामने से आ रही वैगनआर कार से टकरा गई। हादसे में एडीएम न्यायिक के अर्दली सत्यप्रकाश निवासी आवास-विकास कॉलोनी और वैगनआर कार में सवार पुलिसकर्मी विजय कुमार निवासी बागपत घायल हो गए। पुलिसकर्मी कार से गाजियाबाद जा रहे थे। हादसे में एडीएम न्यायिक की गाड़ी में बैठे सुरक्षा गार्ड को भी चोट लगी है। घायल पुलिसकर्मी आगरा के हरी पर्वत थाने में तैनात है।

 पुलिसकर्मी की क्षतिग्रस्त कार

दुर्घटना के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई और काफी भीड़ एकत्रित हो गई। कोतवाली हाथरस गेट पुलिस मौके पर पहुंच गई। ग्रामीणों व पुलिस की मदद से घायलों को गाड़ियों से बाहर निकाला गया। दोनों घायलों को लेकर एडीएम न्यायिक अन्य वाहन की मदद से जिला अस्पताल आए। चिकित्सकों ने दोनों का उपचार किया। सूचना मिलने पर प्रशासनिक अधिकारी भी एडीएम को फोन कर घटना की जानकारी लेने में जुट गए। हादसे के बाद आनन-फानन घटना स्थल पर एसडीएम की गाड़ी को भेजा गया। एसडीएम की गाड़ी में बैठकर एडीएम न्यायिक बैठक के लिए रवाना हुए।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *