Lok Sabha Elections 2024 Amar Ujala Satta Ka Sangram Chunavi Rath Coverage in Karaana and Shamli up

Lok Sabha Elections 2024
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


अमर उजाला का चुनावी रथ “सत्ता का संग्राम” आज कैराना और शामली में आयोजित किया जाएगा। संग्राम में युवाओं से चर्चा होगी। साथ ही नेताओं से सवाल पूछे जाएंगे। लोकसभा चुनाव का बिगुल बज चुका है। कैराना पहले कर्णपुरी के रूप में जाना जाता था।

2019 के लोकसभा चुनाव में यहां से भारतीय जनता पार्टी जीती थी। इस बाप भाजपा से प्रदीप चौधरी, सपा से इकरा हसन, बसपा से श्रीपाल राणा आदि चुनाव मैदान में हैं। 

कैराना के मतदाता और खासकर युवा सरकार और अपने लोकसभा क्षेत्र के उम्मीदवारों के बारे में क्या सोचते हैं, उनके क्या मुद्दे और आकाक्षाएं और उम्मीदवारों का क्या कहना है। वे किन मुद्दों को लेकर चुनाव में उतरे हैं। इन सभी सवालों का जवाब जानने के लिए अमर उजाला का चुनावी रथ “सत्ता का संग्राम” 27 मार्च को कैराना और शामली में रहेगा। 

क्या होगा खास?  

इसमें अमर उजाला की टीम मतदाताओं से लेकर युवाओं से रूबरू होगी। ”सत्ता का संग्राम” के तहत अमर उजाला हर वर्ग के मतदाताओं तक पहुंचेगा। इसके जरिए आप अपने क्षेत्र, शहर, राज्य और देश से जुड़े मुद्दों को उठा पाएंगे। अमर उजाला आपको एक मंच दे रहा है। यहां आप अपनी बात रख सकेंगे ताकि जब राजनीतिक हस्तियां चुनावी रैलियां करने आएं तो उन्हें आपसे जुड़े जमीनी मुद्दे भी याद रहें। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *