[ad_1]

Gwalior News On pretext of giving lift an old acquaintance took woman along and raped her

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


ग्वालियर में एक परिचित द्वारा नव-विवाहिता के साथ दुष्कर्म का मामला सामने आया है। नव-विवाहिता को उसका पुराना परिचित रास्ते में मिल गया था और उसने घर छोड़ने के लिए लिफ्ट देने के बहाने उसको अपने साथ ले गया और कंपू इलाके में एक कमरे में ले जाकर उसके साथ जबरन शारीरिक संबंध बनाए। महिला का पति ट्रक चलाता है और होली पर पति जब घर आया तो महिला ने उसकी पूरी घटना के बारे में जानकारी दी। पति उसे लेकर थाने पहुंचा और केस दर्ज कराया। 

घटना गिरवाई थाना इलाके की है। घटना 12 दिन पहले की है। लेकिन इसकी शिकायत देर रात हुई।बताया गया कि ग्वालियर के ही शिंदे की छावनी इलाके में रहने वाली एक 22 साल की युवती की शादी एक साल पहले ही एक ट्रक ड्राइवर के साथ हुई थी। उसका पति ट्रक पर चला जाता है तो फिर काफी समय बाद लौटता है। सिकन्दर कंपू पर रहने वाले पूरन गुर्जर से युवती की पुरानी जान पहचान है। उसका कहना है कि विगत महिला किसी काम से आरोग्य धाम आई थी। उसी दिन उसे पूरन गुर्जर मिला। उसने महिला से उसका हालचाल पूछा और कहा कि वह उसे अपनी गाड़ी से घर ले जाकर छोड़ देगा। दोनों पुराने परिचित थे। इसलिए उसने उस पर भरोसा कर लिया और उसकी गाड़ी में बैठ गयी। युवक उसे बहाने से सिकन्दर कंपू 13वीं बटालियन पर एक कमरे में लेकर पहुंचा और वहां उसने अपना असली रूप दिखाना शुरू कर दिया। उसने जबरन उसके साथ कुकृत्य किया और डराया धमकाया कि अगर उसने जुबान खोली तो अच्छा नहीं होगा।

आरोपी ने उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी थी। इसके कारण दहशत की वजह से वह खामोश रही उसने यह बात किसी को नही बताई। बीते रोज होली पर जब उसका पति ट्रक लेकर घर लौटा तो महिला ने पूरा घटनाक्रम उसे बताया। पति उसे लेकर थाने पहुंचा और थाना गिरवाई में आरोपी के खिलाफ केस दर्ज कराया। गिरवाई थाना पुलिस का कहना है कि महिला की शिकायत पर नामजद आरोपी के खिलाफ आपराधिक केस दर्ज कर लिया गया है। मामले की जांच चल रही है, आरोपी को जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *