[ad_1]

Discussion about Mohibullah Nadvi being SP candidate from Rampur, situation not clear in Moradabad.

रामपुर से सपा उम्मीदवार मोहिबुल्लाह नदवी और रुचि वीरा
– फोटो : संवाद

विस्तार


रामपुर में सपा प्रत्याशी को लेकर असमंजस के बादल छट गए हैं। रामपुर लोकसभा सीट पर मोहिबुल्लाह नदवी को मैदान में उतारा है। उधर, रुचि वीरा भी मुरादाबाद में नामांकन करवाने के लिए पहुंच गई हैं। रामपुर और मुरादाबाद में सपा प्रत्याशियों को लेकर सभी की निगाहें लगी हुई थी। 

दोनों सीटों पर मामला सुलझाने के लिए सपा प्रदेश अध्यक्ष नरेश उत्तम पटेल रामपुर पहुंच चुके हैं। वह मौलाना मोहिबुल्लाह नदवी के परिजनों के एक होटल में बातचीत कर रहे हैं। रामपुर लोकसभा सीट से स्वार क्षेत्र के रजा नगर निवासी व दिल्ली पार्लियामेंट स्ट्रीट की जामा मस्जिद के इमाम को टिकट देने पर लगभग सहमति बन गई है। इस पर बस अधिकारिक घोषणा का इंतजार है।  

मुरादाबाद में डॉ. एसटी हसन ने नामांकन करवा दिया है। इस बीच उनका टिकट कटने की चर्चा जोरों पर है। मंगलवार शाम को तेज प्रताप सिंह यादव के रामपुर लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की बात सामने आ रही थी।

इस संभावना को खत्म करते हुए मोहिबुल्लाह नदवी को रामपुर से उतारा गया है। वह मूल रूप से इसी जिले के रहने वाले हैं। 

टिकट कटने की मुझे नहीं जानकारी : एसटी हसन

मुरादाबाद से मंगलवार दिन में सपा उम्मीदवार के रूप में नामांकन कराने वाले सांसद डॉ. एसटी हसन की टिकट कटने और पूर्व विधायक रुचि वीरा की चर्चा तेज है। इस बाबत पूछने पर डॉ. हसन ने कहा कि उन्हें बी फॉर्म मिल गया है, यह जानकारी हुई है लेकिन इस बारे में पार्टी की तरफ से मुझे कोई अधिकृत जानकारी नहीं दी गई है। 

 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *