[ad_1]

Colleagues angry over indecency with sweeper

थाना हाथरस गेट
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


कोतवाली हाथरस गेट क्षेत्र के शहर से लगे नगला अलगर्जी में 26 मार्च की सुबह एक व्यक्ति ने नगर पालिका के सफाई कर्मचारी से अभद्रता कर दी। घटना की जानकारी होने पर नगर पालिका सफाई कर्मचारी यूनियन के पदाधिकारी व काफी संख्या में सफाई कर्मचारी कोतवाली हाथरस गेट पहुंच गए। जहां इन लोगों ने पुलिस से कार्रवाई की मांग की। पुलिस ने जैसे-तैसे इन लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया।

नगर पालिका परिषद में तैनात एक सफाई कर्मचारी 26 मार्च की सुबह शहर से लगे नगला अलगर्जी में सफाई कार्य कर रहा था। आरोप है कि तभी वहां रहने वाले एक व्यक्ति ने सफाई कर्मचारी के साथ किसी बात को लेकर अभद्रता कर दी। पीड़ित सफाई कर्मचारी ने तुरंत इसकी जानकारी नगर पालिका सफाई यूनियन के पदाधिकारी व साथ सफाई कर्मचारियों को दी। इस पर सफाई कर्मचारी संगठन के पदाधिकारी व काफी संख्या में सफाई कर्मचारी आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग को लेकर कूड़ा-कचरे से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली लेकर कोतवाली हाथरस गेट पहुंच गए। 

जहां यह लोग थाना परिसर में जमीन पर बैठ गए और आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करने लगे। इन लोगों को पुलिस ने जैसे-तैसे समझा-बुझाकर शांत कराया। इस बीच दूसरा पक्ष भी वहां पहुंच गया। जहां इन लोगों में समझौता हो गया। तब कहीं जाकर मामला शांत हुआ और सभी सफाई कर्मचारी थाने से चले गए। इस संबंध में सीओ सिटी रामप्रवेश राय का कहना है कि मामूली बात को लेकर एक सफाई कर्मचारी से एक व्यक्ति का विवाद हुआ था। दोनों पक्षों में समझौता हो गया है।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *