[ad_1]

Allegation of domestic help hostage and beating her for a year in Ghaziabad

फाइल फोटो

दिल्ली से सटे गाजियाबाद की एक सोसाइटी से हैरान करने वाली खबर सामने आई है। यहां एक नाबालिग घरेलू सहायिका को मकान मालिक द्वारा बंधक बनाकर पीटा गया है। एक एनजीओ ने उसे बचाया। इसके बाद इंदिरापुरम थाने में आरोपी महिला के खिलाफ शिकायत दी गई है।

जानकारी के अनुसार, इंदिरापुरम थाना इलाके में स्थित जनसत्ता अपार्टमेंट में एक घरेलू सहायिका के साथ बंधक बनाकर मारपीट करने का मामला सामने आया है। आरोप है कि महिला 17 साल की सहायिका को पिछले एक साल से प्रताड़ित कर रही थी। 

सूचना मिलने के बाद एक एनजीओ की मदद से नाबालिग को मुक्त कराया गया। सहायिका के शरीर पर कई जगह चोट के निशान मिले हैं। नाबालिग सिलीगुड़ी की रहने वाली बताई जा रही है। सोसायटी के लोगों की मदद से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

पुसिल को भी इस बारे में जानकारी दे दी गई है। जब नाबालिग से इसके बारे में बात की गई तो उसने बताया कि मालकिन उसे तरह तरह से प्रताड़ित करती है। शारीरिक और मानसित प्रताड़ना का यह दौर काफी लंबे समय से चल रहा है। उसने बताया कि 24 मार्च की रात में एक बार फिर उसके साथ मारपीट हुई, जिसके बाद वह घर से भागकर सोसाइटी में सीढ़ियों के नीचे छिप गई थी। जब सोसाइटी के अन्य लोगों की नजर उस पर पड़ी तो उन्होंने पुलिस और एनजीओ से संपर्क करने की कोशिश की।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *