[ad_1]

Ghazipur police action in fighting in two parties many people injured

सांकेतिक तस्वीर।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


गाजीपुर जिले के जमानिया थाना क्षेत्र के नई बाजार स्थित जामा मस्जिद में नमाज के बाद शनिवार की देर शाम दोनों पक्षों के बीच लाठी डंडा और धारदार हथियार से मारपीट हो गई। इस घटना में दो लोगों की हालत गंभीर है, जिन्हें रेफर कर दिया गया। इनमें एक को जिला अस्पताल तो दूसरे को ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया है।

जामा मस्जिद में लाइन में लगकर नमाज पढ़ने की बात को लेकर हेसामुद्दीन खान और वाहिद खान के घर के लड़कों के बीच आपस में कहासुनी के बाद झगड़ा हुआ। दोनों पक्षों के घर के बीच की दूरी करीब 100 मीटर है। 

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक इस विवाद को लेकर दोनों पक्षों के बड़े लोग आमने-सामने हो गए और विवाद करने लगे। बात बढ़ने दोनों तरफ से लाठी-डंडे और धारधार हथियार निकल गए। इस दौरान शमशाद खान (55) गंभीर रूप से घायल हो गए, जिसका इलाज वाराणसी ट्रामा सेंटर में चल रहा है। जबकि सजाउद्दीन (20) चाकू लगने से घायल हो गया, जिसका इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है। 

वहीं, घटना के संबंध में सजाउद्दीन खान और अफजल खान की तहरीर पर एक-दूसरे पक्ष के नामजद लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में ले लिया है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *