[ad_1]

BJP expressed confidence in Valmiki candidate for sixth time in Hathras

भाजपा
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


भाजपा ने पिछले पांच लोकसभा चुनावों में वाल्मीकि प्रत्याशी पर भरोसा जताते हुए चुनावी समर में टिकट दी थी। इस बार फिर से भाजपा ने छठवीं बार वाल्मीकि वोट बैंक को देखते हुए वाल्मीकि प्रत्याशी को ही मैदान में उतारा है। हालांकि वाल्मीकि सांसद की टिकट काटकर फिर से उसी समाज को ही टिकट देकर वोट बैंक को बचाने की कवायद की है। दूसरी ओर से सपा ने भी जसबीर वाल्मीकि को चुनावी समर में उतारकर भाजपा के वोट बैंक में सेंध लगाने का प्रयास किया है।

स्थानीय कार्यकर्ताओं व पदाधिकारियों को भरोसा जीतना चुनौती

भाजपा के प्रत्याशी की घोषणा से पूर्व ही यहां शहर में बाहरी प्रत्याशी के विरोध के स्वर लामबंद हुए थे। पिछले दिनों दीवारों पर बाहरी प्रत्याशी के विरोध में पोस्टर लागए गए थे और युवाओं ने बाहरी प्रत्याशी को लेकर विरोध प्रदर्शन भी किया था। इसके बाद भी भाजपा ने बाहरी प्रत्याशी को चुनावी समर में उतारकर कर चुनौती दे दी है। अब भाजपा प्रत्याशी को स्थानीय पदाधिकारियों व कार्यकर्ताओं को भरोसा जीतना एक चुनौती रहेगी।

बाहरी की हुई रंगीन होली, स्थानीयों के उड़े रंग

दुल्हैंड़ी की पूर्व संध्या पर भाजपा ने प्रत्याशी की घोषणा करके कई दावेदारों की होली बदरंग कर दी है। भाजपा ने बाहरी प्रत्याशी को चुनावी समर में उतारकर यहां स्थानीय दावेदरों की होली का रंग फीका कर दिया है

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *