Ujjain News: Auto driver raped 60 year old woman on pretext of dropping home

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


महाकाल थाना पुलिस ने बताया कि बेगमबाग क्षेत्र की रहने वाली 60 वर्षीय वृद्धा ने अपने साथ हैवानियत होने की शिकायत दर्ज कराई है। वृद्धा ने बताया कि वह घरों में झाडू-बर्तन साफ करने का काम करती है। 19 मार्च की रात वह काम कर पैदल घर लौट रही थी, उसी दौरान नलियाबाखल में उसे एक ऑटो चालक मिला और उसने घर छोड़ने की बात कही। उसने कहा कि आपको जानता हूं, बैठ जाओ घर तक छोड़ दूंगा।

वृद्धा उसकी बातों में आ गई और ऑटो में बैठ गई। चालक उसे हरिफाटक ब्रिज पर तेजगति से लेकर जीवनखेड़ी की ओर ले गया। वृद्धा ने जीवनखेड़ी की और जाने का विरोध का प्रयास किया तो ऑटो चालक ने उसे जान से मारने की धमकी दी। सूनसान रास्ते पर दुष्कर्म करने के बाद आरोपी चालक वृद्धा को बीच रास्ते में छोड़कर भाग गया। जिसके बाद वृद्धा पैदल घर पहुंची और दूसरे दिन घटना की जानकारी परिजनों की दी। जिसके बाद थाने पहुंचकर केस दर्ज करवाया। 

महाकाल टीआई अजय वर्मा ने बताया कि मामले में दुष्कर्म का प्रकरण दर्ज किया गया है। वृद्धा का पति बीमार है, जिसके चलते वह घरों में काम करती है, उसके तीन बेटे हैं, जो अलग रहते हैं। ऑटो चालक की तलाश शुरू की गई है, उसका नाम सलमान होना सामने आया है, सीसीटीवी कैमरों के फुटेज देख ऑटो की पहचान कर उसकी गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं। उसकी तलाश के लिए एक टीम गठित कर दी गई है। गौरतलब हो कि पिछले वर्ष एक मासूम के साथ ऑटो चालक ने दुष्कर्म किया था। घटना से शहर शर्मसार हुआ था। पुलिस ने 2 दिन की तलाश के बाद ऑटो चालक को गिरफ्तार कर लिया था। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *