Tikamgarh Son murdered elderly father on suspicion of illicit relationship with his wife

बेटे ने की बाप की हत्या
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


टीकमगढ़ जिले में पुलिस थाना चंदेरा के प्रभारी अंकित दूबे ने शनिवार शाम जानकारी देते हुए बताया कि चंदेरा गांव के रहने वाले कलू अहिरवार, जिसकी उम्र लगभग 80 साल थी। उसके बेटे सुखलाल ने पत्थर मारकर और गला दबाकर अपने पिता की हत्या कर दी। क्योंकि आरोपी को शक था कि उसकी पत्नी के उसके पिता से अवैध संबंध हैं।

अंकित दूबे ने बताया कि यह घटना शुक्रवार रात करीब 11 बजे घटित हुई। इसके बाद सुबह पुलिस को इसकी सूचना मिली, जिस पर पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई करने के बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा और पोस्टमॉर्टम के बाद लाश परिजनों के सुपुर्द कर दी गई है।

15 साल पहले आरोपी ने उड़ीसा की महिला से की थी शादी

चंदेरा थाना प्रभारी अंकित दूबे ने बताया कि आरोपी ने आज से करीब 15 साल पहले उड़ीसा की महिला से शादी की थी। इसके बाद वह गांजा और शराब पीने का आदी हो गया और परिवार से अलग अपने बड़े भाई के साथ रहने लगा। उसको अपने पिता पर शक हो गया था कि उसके अवैध संबंध पत्नी से हैं, जिसको लेकर परिवार में आए दिन पिता के साथ उसकी लड़ाई होती थी। शनिवार शाम आरोपी ने पहले घर में अपने पिता और पत्नी की डंडे से मारपीट की, जब दोनों रिपोर्ट करने पुलिस थाना आ रहे थे तो वह रास्ते में पहुंचा और उनको मना करके वापस ले गया। पिता से बोला कि कुआं पर चलकर अपन लोग बैठकर बात करते हैं।

कुआं पर ले जाकर आरोपी बेटे ने पहले पत्नी को डंडे से मारा तो वह बेहोश हो गई। इसके बाद उसने अपने पिता पर पत्थर से हमला कर दिया और इसके बाद उसके गुप्तांगों पर भी चोट की। अंत में अपने पिता की गर्दन पर उसने लात रख करके मार दिया। सुबह जैसी ही पुलिस को सूचना लगी, पुलिस मौके पर पहुंची और पुलिस ने पंचनामा की कार्रवाई करने के बाद लाश को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। जहां पर डॉक्टरों की पैनल द्वारा पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

हत्या का मामला हुआ दर्ज

अंकित दूबे ने बताया कि इस मामले में आरोपी पुत्र सुखलाल अहिरवार के खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया है। क्योंकि इस मामले में प्रत्यक्ष गवाह उसकी पत्नी है। उन्होंने बताया कि आरोपी को लगा कि दोनों की मौत हो गई है, इसके बाद उसने यह सूचना अपने बड़े भाई को दी। तब बड़े भाई ने आकर शनिवार सुबह पुलिस थाने में सूचित किया।

सुबह से फरार हुआ आरोपी

थाना प्रभारी ने बताया कि जब पुलिस मौके पर पहुंची, पंचनामा की कार्रवाई कर रही थी। तब उस समय आरोपी अपने पिता की लाश के पास बैठा था। जैसे ही पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसकी पत्नी ने सारा राज उगल दिया। इसकी भनक लगते ही वह मौके से फरार हो गया। उन्होंने बताया कि पुलिस की चार टीमें लगातार आरोपों की तलाश कर रही हैं और गांव से लगे हुए 20 किलोमीटर के जंगल में भी पुलिस ने सर्च किया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *