Married woman murdered for dowry dead body found hanging Police engaged in investigation

मृतका का फाइल फोटो
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


फिरोजाबाद के थाना नारखी क्षेत्र में शादी के तीन साल तक संतान न होने और अतिरिक्त दहेज की मांग पूरी न होने पर ससुरालियों ने मिलकर विवाहिता की हत्या कर उसे फंदे से लटका दिया। जानकारी पर पहुंचे मायका पक्ष के लोगों ने हंगामा काटा तो पुलिस भी आ गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। पिता की तहरीर पर छह के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज हुई है।

थाना खैरगढ़ के गांव ववाइन निवासी रोशनलाल ने अपनी पुत्री मिथलेश उर्फ पिंकी (25) की शादी तीन वर्ष पहले कोटला निवासी सोनू से की थी। उसके संतान न होने पर ससुरालीजन अतिरिक्त दहेज की मांग करने लगे। मांग पूरी न होने पर बुधवार रात सास शारदा देवी, ससुर तुलाराम, जेठ विश्नू, राजकुमार और पति सोनू ने मिलकर फंदा लगाकर उसकी हत्या कर दी। 

घटना की जानकारी गांव के लोगों ने मायका पक्ष के लोगों को दी। जानकारी पर मायके लोग भी मौके पर आ गए और हंगामा काटने लगे। सूचना पर थाना पुलिस भी मौके पर आ गई। पुलिस ने शव को फंदे से उतारकर पोस्टमार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया। सीओ टूंडला अनिवेश सिंह ने बताया कि मामले में पिता की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच कर कार्रवाई की जाएगी।

 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *