[ad_1]

Loksabah Election 2024: Pallavi Patel says we will think if get offer from NDA.

अपना दल कमेरावादी की नेता पल्लवी पटेल।
– फोटो : amar ujala

विस्तार


समाजवादी पार्टी से अपना दल कमेरावादी का गठबंधन टूटने के बाद पल्लवी पटेल ने बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि अगर एनडीए से ऑफर मिला तो हम इस पर विचार करेंगे। उन्होंने कहा कि इंडिया गठबंधन हमारे साथ वही कर रहा है जो नीतीश कुमार के साथ किया। हमने तीन सीट गठबंधन के सहयोगियों से चर्चा के बाद घोषित की थी। अखिलेश ने गठबंधन खत्म होने की बात कही है उसका स्वागत है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस तय करे कि अपना दल कमेरावादी इंडिया गठबंधन में है या नहीं। एनडीए से ऑफर आया तो सोचेंगे हमें राजनीति करनी है।

बता दें कि अपना दल का दूसरा घटक अपना दल सोनेलाल एनडीए का सहयोगी दल  है और इसकी राष्ट्रीय अध्यक्ष अनुप्रिया पटेल हैं। वह केंद्र में मंत्री हैं। अपना दल कमेरावादी की अध्यक्ष उनकी मां कृष्णा पटेल  अक्सर खुलकर अपनी बड़ी बेटी अनुप्रिया की सार्वजनिक तौर पर निंदा करती रही हैं।

ये भी पढ़ें – योगी सरकार के सात साल: भरोसा बढ़ा तो आय बढ़ी, शेयर और बैंकिंग बाजार में उत्तर प्रदेश की धमक

ये भी पढ़ें – पाकिस्तान और मालदीव के हैंडलर्स के संपर्क में था हारिस, AMU से की पढ़ाई; कई बार बांग्लादेश व सीरिया भी गया

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने बृहस्पतिवार को अपना दल कमेरावादी से 2024 के लोकसभा चुनाव में गठबंधन न होने का एलान कर दिया। इसके एक दिन पहले कृष्णा पटेल की अगुवाई वाले इस दल ने प्रदेश की तीन लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ने का एलान कर दिया था। अखिलेश यादव ने कहा कि अपना दल कमेरावादी से विधानसभा चुनाव 2022 के लिए गठबंधन किया गया था 2024 के लिए नहीं।

सपा से लोकसभा की सीटों पर बात न बनने पर कृष्णा पटेल ने बुधवार को मिर्जापुर सहित तीन सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा की थी। इसके कुछ देर बाद ही सपा ने मिर्जापुर सीट पर अपना प्रत्याशी उतार दिया। कृष्णा पटेल की बेटी पल्लवी पटेल ने सपा के सिंबल पर कौशांबी की सिराथू विधानसभा सीट से चुनाव लड़ा था और डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य को हराया था।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *