Tikamgarh News Bike traveling at high speed collided with divider two youth died

दो युवकों की मौत
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


टीकमगढ़ जिले में खरगापुर थाना क्षेत्र में मंगलवार दोपहर सड़क हादसे में दो युवकों की मौत हो गई। दोनों युवक बाइक से तेज गति से जा रहे थे। इसी दौरान अनियंत्रित होकर बाइक सड़क किनारे टकरा गई और सिर में गंभीर चोट लगने से मौके पर ही दोनों युवकों की मौत हो गई।

हादसा होते ही राह चलते लोग मौके पर इकट्ठा हो गए। उन्होंने तत्काल खरगापुर थाना पुलिस को घटना की सूचना दी। खरगापुर थाना प्रभारी पंकज शर्मा ने बताया कि देरी गांव निवासी विष्णु अहिरवार और भैया वाल्मीकी बाइक से खरगापुर की ओर जा रहे थे। रास्ते में शिव नगर तिराहा के पास बाइक अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई। घटना में दोनों युवकों के सिर में गंभीर चोट आई, जिसके चलते दोनों की मौके पर ही मौत हो गई।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए खरगापुर सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा है। साथ ही दोनों मृतकों के परिजनों को सूचना दे दी गई है। खरगपुर थाना प्रभारी ने बताया कि पंचनामा की कार्रवाई करने के बाद दोनों लाशों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है और परिजनों के आने के बाद पोस्टमॉर्टम किया जाएगा।

सिर में चोट के कारण हुई मौत

खरगापुर थाना प्रभारी ने बताया कि दोनों लड़कों की मौत सिर में गंभीर चोट आने के कारण हुई है, जिनकी उम्र 17 और 18 के आसपास है। दोनों ने हेलमेट नहीं पहना था, जिस कारण से उनके सिर में गंभीर चोट आई।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *