[ad_1]

Sub Inspector of Badnagar police station attacked miscreants beat him up and snatched pistol

हमले में पुलिसकर्मी को आई चोट।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन जिले में बीती रात ढाबे पर खाना खाने जा रहे बड़नगर थाने के सब इंस्पेक्टर के साथ तीन युवकों ने बेखौफ होकर मारपीट की और उनकी सर्विस पिस्टल लूटकर फरार हो गए। घटना की खबर लगने के बाद उज्जैन समेत जिले के पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। रातभर तलाशी और घेराबंदी के बाद लूट करने वाले बदमाशों को सुबह गिरफ्तार कर लिया। इस दौरान उनके पास से पिस्टल भी जब्त कर ली गई। 

पुलिस सूत्रों के अनुसार बुधवार रात बड़नगर में नाइट ड्यूटी कर रहे थाने के सब इंस्पेक्टर गोवर्धन बैरागी रुनिजा रोड पर एक ढाबे पर खाना खाने गए थे। इस दौरान रास्ते में उन्हें तीन युवकों ने रोक लिया और जमकर मारपीट की। इसके बाद आरोपी युवक सब इंस्पेक्टर बैरागी की सर्विस पिस्टल छीनकर फरार हो गए। 

पुलिसकर्मी के साथ मारपीट और पिस्टल लूटने की घटना की खबर लगने के बाद उज्जैन पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। रात को ही उज्जैन से देहात एडिशनल एसपी नितेश भार्गव समेत अन्य अधिकारी बड़नगर पहुंचे और आरोपियों की तलाश शुरू कर दी। पुलिस ने रात भर तलाशी के बाद सुबह घेराबंदी कर तीनों लुटेरों को गिरफ्तार कर उनके कब्जे से सरकारी पिस्टल बरामद की है। अब पुलिस इस मामले में हमलावरों से पूछताछ कर घटना का खुलासा करेगी। अब तक यह सामने नहीं आ सका है कि बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम क्यों दिया है।  

आरोपियों और पुलिस के बीच हुई मुठभेड़

मामले में बड़नगर थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ धारा 136 और 294 के तहत केस दर्ज किया था। गिरफ्तारी के दौरान आरोपियों और पुलिस के बीच मुठभेड़ भी हुई, जिसमें बड़नगर टीआई मनीष मिश्रा के हाथों में चोट आई है। वहीं, तीन आरोपियों में से एक के पैर में और दो के हाथों में भी गंभीर चोट आई है। 

आरोपियों के खिलाफ पहले से केस दर्ज

बड़नगर थाना पुलिस ने बताया कि सब इंस्पेक्टर के साथ पिस्टल लूट की घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों में से एक के खिलाफ बदनावर में आर्म्स एक्ट का केस दर्ज है। वहीं, भाट पचलाना में दो आरोपियों के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज होने की जानकारी पुलिस को लगी है। पुलिस की गिरफ्त में आए लुटेरों में संजय उर्फ सुनील उर्फ टारजन पिता शोभाराम (23) निवासी ग्राम मिण्डका थाना भाटपचालाना, अभिषेक सिंह पिता तेजुसिंह पंवार (21) निवासी ग्राम जाफला, अजय पिता सुभाष विश्वकर्मा (29) निवासी ग्राम डोलाना थाना बदनावर शामिल हैं। तीनों आरोपी जनता पेट्रोल पंप पर काम करते थे।  

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *