Young man who abducted married woman in Ujjain drink urine and beat

युवक को उसकी विवाहिता प्रेमिका से भी पिटवाया।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन जिले भाटपचलाना थाना क्षेत्र में चार दिन पहले हुए एक घटनाक्रम का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें गांव के कुछ लोग एक युवक को जूते चप्पल की माला पहनाकर मारपीट करते हुए नजर आ रहे हैं। इस दौरान उसे बोतल में भरकर पेशाव भी पिलाई गई। हालांकि, पुलिस ने अभी तक इस मामले में केस दर्ज नहीं किया गया है।

 

जानकारी के अनुसार घट्टिया क्षेत्र के बंजारा समाज के युवक को भाटपचलाना क्षेत्र की बंजारा समाज की विवाहित महिला से प्रेम हो गया। उसके दो बच्चे भी हैं। दोनों के बीच प्यार इतना बढ़ा कि कुछ दिनो पहले दोनों राजस्थान भाग गए। घटना के बाद से ही महिला के ससुराल वाले विवाहिता और उसके प्रेमी को तलाश रहे थे। इसी बीच उन्हें जानकारी मिली कि दोनों राजस्थान में हैं। जिसके बाद परिजन राजस्थान पहुंचे और दोनों को पकड़कर भाटपचलाना ले आए। 

यहां लाकर बंजारा समाज के कुछ लोगों ने युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा। युवकी प्रेमिका से भी उसे चप्पलों से पिटवाया, जूते-चप्पलों की माला पहनाई। यह सब करने के बाद भी आरोपियों का मन नहीं भरा तो युवक को बोतल में भरकर पेशाव पिलाई गई।  

घटना का वीडियो हो रहा है वायरल

मामले को लेकर एडिशनल एसपी नितेश भार्गव ने कहा कि युवक के साथ मारपीट करने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। लेकिन, अभी इसे लेकर कोई शिकायत नहीं की गई है। मामले की जांच के लिए भाटपचलाना के सब इंस्पेक्टर और थाने के बीटप्रभारी सुनील परमार ने गांव जाकर मामले की पुष्टि की है। केस दर्ज होने के बाद ही पुलिस कोई कार्रवाई कर पाएगी।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *