Kota Student Kidnap MP Student seen with 2 boys in Jaipur Police get CCTV Footage

कोटा में किडनैप हुई छात्रा का CCTV फुटेज
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


शिवपुरी के बैराड़ निवासी रघुवीर धाकड़ ने 18 मार्च की रात को कोटा के विज्ञान नगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई थी। रघुवीर बैराड़ के लार्ड लखेश्वर स्कूल के संचालक हैं। पिता ने पुलिस को बताया है कि 18 मार्च को दोपहर 3 बजे उनके मोबाइल पर बेटी की किडनैपिंग का मैसेज आया था। जिसमें बेटी के हाथ-पैर और मुंह बंधी फोटो भी बदमाशों ने भेजी थी।

कुछ फोटो में बेटी के चेहरे पर खून भी नजर आ रहा था। फोटो भेजने वाले ने मैसेज में लिखा था कि रघुवीर की बेटी को किडनैप कर लिया गया है। उसे जिंदा छोड़ने के एवज में 30 लाख रुपए की फिरौती मांगी गई। मैसेज भेजने वाले ने बैंक खाते की डिटेल भी भेजी है। सोमवार शाम तक रुपए जमा करने को कहा था। उन्होंने इतने रुपए नहीं होने और बंदोबस्त करने के लिए समय मांगा। जिसके बाद पुलिस को फोटो और मैसेज भेजकर वो खुद शिवपुरी से कोटा के लिए रवाना हो गए। 

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने लिया संज्ञान

मामले को लेकर केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने मंगलवार को राजस्थान के मुख्यमंत्री भजनलाल शर्मा से फोन पर बात की है। उन्होंने जल्द से जल्द जांच कर बच्ची को सुरक्षित घर पहुंचाने की बात कही है। पीड़ित बच्ची के पिता से भी मंत्री सिंधिया ने फोन पर बात की। उन्होंने कहा कि बेटी को वापस लाना अब मेरी जिम्मेदारी है। वह आपकी बेटी नहीं, मेरी भी बेटी है। इधर, कोटा पुलिस ने छात्रा की सूचना देने वाले को 20 हजार रुपए का इनाम देने की घोषणा की है। पुलिस मंगलवार सुबह करीब सवा दस बजे पिता को कोचिंग इंस्टीट्यूट लेकर गई। कोचिंग ने छात्रा के रजिस्ट्रेशन से इनकार किया है, इसलिए अब तक बालिका का कोई सुराग नहीं मिल पाया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *