Energy Minister Pradyuman Singh Tomar seen in a different style in Gwalior roamed city in rickshaw

मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने ईरिक्शे में किया सफर।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


Minister Pradyuman Singh Tomar: कहने को तो होली आ रही है, जिसमें लोग एक दूसरे के रंगों में रंगे हुए नजर आते हैं। लेकिन, इस बार लोकसभा चुनाव की चल रही बयार का रंग राजनेताओं पर देखने को मिल रहा है। अपने अनोखे अंदाज और जनता को आकर्षित करने की कला को बखूबी समझने वाले ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर का एक और अलग अंदाज ग्वालियर की जनता को देखने को मिला। जहां, वे टमटम में बैठकर घूमते नजर आए। उन्होंने भाजपा कार्यालय से अपने बंगले तक का सफर टमटम से ही पूरा किया।

दरअसल, बाड़े स्थित भाजपा कार्यालय में भाजपा की कोर कमेटी की बैठक का आयोजन किया गया था। इस बैठक में शामिल होने के बाद जब भाजपा विधायक और प्रदेश के ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर वापस लौटे तो उन्होंने पहले महाराज बाड़े के आसपास लोगों से बातचीत की और फिर लोगों की चुनावी चर्चा के जरिए लोगों की मंशा को भी समझा। इस दौरान ऊर्जा मंत्री ने लोगों को भाजपा को वोट देने के लिए प्रेरित भी किया। इसके बाद वे अपनी चार पहिया वाहन में जाने के बजाय पास से गुजर रही एक टमटम को रुकवा कर उसमें बैठ गए। इसके बाद उन्होंने 9 किलोमीटर की बंगले की दूरी टमटम से ही तय की। रास्ते में उन्होंने कई जगह टमटम रुकवाकर लोगों से बातचीत की।

रास्ते में ऊर्जा मंत्री प्रद्युम्न सिंह तोमर ने अपने समर्थकों के साथ गोलगप्पे का ठेला लगाने वाले व्यक्ति से भी मुलाकात की और उसके गोलगप्पे का भी आनंद लिया। इस दौरान उनके सभी समर्थक वहां पहुंच गए और गोलगप्पे खाने लगे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *