MP Dimple Yadav said only SP will win in Mainpuri On Aparna contesting elections

अपर्णा के चुनाव लड़ने पर सांसद डिंपल यादव ने दी प्रतिक्रिया
– फोटो : संवाद

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मैनपुरी से सांसद डिंपल यादव मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र में भ्रमण पर रहीं। इस दौरान वह राजनीति में धर्म पर छिड़ी बहस पर बोलने से नहीं बच सकीं। उन्होंने कहा कि भाजपा धार्मिक होने की बात करती है। लेकिन, ये जान लेना चाहिए कि सपा के संस्थापक मुलायम सिंह यादव और राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव भी धार्मिक हैं। उन्होंने कहा कि धर्म का असली मतलब हृदय में करुणा होता है। डिंपल यादव सुल्तानगंज में कार्यकर्ता सम्मेलन को संबोधित करने पहुंचीं थीं।

उन्होंने कहा कि अगर बेहतर शिक्षा युवाओं को मिले तो वे खुद ही धर्म का मतलब भी समझ जाएंगे। इसलिए बेहतर स्वास्थ्य और बेहतर शिक्षा के साथ ही नारी सुरक्षा और रोजगार पर चुनाव में बात करनी चाहिए। अपर्णा यादव के मैनपुरी से चुनाव लड़ने की चर्चाओं पर भी डिंपल ने सधी हुई प्रतिक्रिया दी। 

सपा ही जीतेगी मैनपुरी सीट

उन्होंने कहा कि मैनपुरी नेताजी के लिए समर्पित रही है। उनके साथ लोगों का जुड़ाव है। इसलिए सपा ही मैनपुरी सीट जीतेगी। मैनपुरी के अधिकारियों की चुनाव आयोग में शिकायत किए जाने पर उन्होंने कहा कि ये पार्टी नेतृत्व के द्वारा की गई है। इस पर आयोग को संज्ञान लेना चाहिए।

एकजुट होकर चुनाव लड़ रही पार्टी

वहीं पूर्व सांसद तेजप्रताप यादव के चुनाव प्रचार में नजर न आने पर उन्होंने कहा कि उनका स्वास्थ्य इन दिनों ठीक नहीं है। पूरी पार्टी एकजुट होकर चुनाव लड़ रही है। सभी 80 सीटें भाजपा को हराने का भी उन्होंने दावा किया। इस दौरान सपा जिलाध्यक्ष आलोक शाक्य, पूर्व जिलाध्यक्ष खुमान सिंह वर्मा, महिला सभा की अध्यक्ष ज्योती मैसी, लोहिया वाहिनी जिलाध्यक्ष रावल सिंह यादव आदि मौजूद रहे। 



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *