[ad_1]

Married woman dead body found hanging in house in Lakhimpur Kheri

सांकेतिक तस्वीर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


लखीमपुर खीरी के शारदानगर थाना क्षेत्र के गांव रामापुर रौली निवासी सूरज की 32 वर्षीय पत्नी रेखा का शव सोमवार की देर रात 11 बजे फंदे से लटका मिला। मृतका के मायके वालों ने पुत्री की हत्या कर शव लटकाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बेटी का बेड के नीचे से 15 रुपये निकालने पर देवर से विवाद हुआ था। जिस पर देवर ने पहले उसे थप्पड़ भी मारा था। इसके बाद देर रात में उसकी हत्या कर दी गई। मायके वालों ने बेटी के ससुरालियों के विरुद्ध कार्रवाई की मांग की है। सूरज नट का आठ साल पहले फरधान क्षेत्र के खानपुर गांव निवासी रेखा देवी के साथ विवाह हुआ था। इन दोनों से एक पांच वर्ष का बेटा भी है।

मृतका रेखा के भाई राजीव और संदीप ने बताया कि शादी के बाद से ही किसी न किसी बात पर शक करते हुए पति और उसके परिजन बहन को परेशान कर रहे थे। इस बारे में बहन ने कई बार मायके में बताया था। नाराज होकर हम लोग मायके ले आया करते थे। हर बार बहन बहनोई को समझा बुझाकर भेजते थे। आरोप लगाया कि ससुरालियों ने मारपीट कर उसकी हत्या कर उसे लटका दिया है। 

देवर ने मारा था थप्पड़ 

मंगलवार दोपहर पोस्टमार्टम हाउस पर मौजूद मृतका के मायके वालों ने यह भी आरोप लगाया कि रेखा ने सोमवार को बेड के नीचे से 15 रुपये निकालकर सामान खरीदने के लिए बच्चे को दिए थे, इसको लेकर देवर के साथ विवाद हुआ था। देवर सुनील ने उसे थप्पड़ भी मारे थे। घटना की जानकारी रेखा ने हम लोगों को फोन पर दी थी। इसके बाद देर रात करीब 11 बजे हमें सूचना मिली कि रेखा ने आत्महत्या कर ली है। रेखा आत्महत्या नहीं कर सकती थी। उसे मारा गया है। 

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *