Dead body of youth found floating in pond in Tikamgarh

जांच में जुटी पुलिस।
– फोटो : अमर उजाला डिजिटल

विस्तार


टीकमगढ़ जिले के पुलिस थाना दिगौड़ा के अंतर्गत आने वाले बमोरी बराना गांव में मंगलवार की सुबह लोगों में उस समय सनसनी फैल गई, जब गांव के ही तालाब में एक अज्ञात लाश को ग्रामीणों ने देखा। इसके बाद तुरंत इसकी सूचना पुलिस थाना दिगौड़ा को दी गई।

जिसके बाद सूचना पाकर पहुंची पुलिस थाना की टीम के प्रभारी विजय घोष ने बताया कि ग्रामीणों की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची है और इसकी सूचना एफएसएल टीम टीकमगढ़ को दी गई है। उन्होंने बताया कि एफएसएल टीम के पहुंचने के बाद ही लाश को तालाब के बाहर निकाला जाएगा।

उन्होंने बताया कि अभी इस बात की पुष्टि नहीं हुई है कि तालाब में तैर रही लाश कहां की है और यह व्यक्ति कौन है। उन्होंने बताया कि अभी यह अज्ञात है और ना ही पुलिस थाने में किसी तरह की पिछले दो दिन के दौरान मिसिंग शिकायत आई है। उन्होंने बताया कि लाश को बाहर निकाल करके पंचनामा की कार्रवाई की जाएगी और उसके बाद उसको पोस्टमार्टम के लिए भेजा जाएगा।

ग्रामीणों का लगा हुजूम

तालाब में लाश मिलने की सूचना आग की तरह पूरे गांव और आसपास के गांव में फैल गई। सूचना मिलते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण तालाब पर पहुंच गए और लाश को पहचानने का प्रयास किया जा रहा है। ग्रामीणों का कहना है की लाश अभी उल्टी तालाब में तैर रही है। जिससे मृतक का चेहरा सामने नहीं दिख रहा है। उन्होंने बताया कि जैसे ही लाश बाहर निकलेगी तो पहचान का प्रयास किया जाएगा।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *