Ujjain Dispute among hoteliers regarding accommodation of passengers and car parking condition of 2 critical

घायल व्यापारी
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन में रविवार रात कोट मोहल्ला में बाहर से आए यात्रियों को ठहराने और कार पार्किंग को लेकर दो होटल वालों के बीच विवाद हो गया और संघर्ष शुरू हो गया। दोनों ओर से लट्ठ और पाइप चल गए। इस घटना में पांच लोग घायल हुए हैं, जिन्हें रात में अस्पताल में भर्ती कराया। पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

सीएसपी ओपी मिश्रा ने बताया कि रात दो बजे कोट मोहल्ला क्षेत्र की एक होटल में बाहर से यात्री आकर ठहरे थे और इस बात को लेकर पड़ोस की होटल वाले से उसकी कहासुनी हो गई थी। रात में वाहन कार खड़ी होने की बात को लेकर उनके बीच फिर से विवाद हो गया और दोनों होटल वालों के पक्ष के लोग तलवार और पाइप लेकर आ गए और संघर्ष शुरू हो गया। दोनों पक्षों के बीच काफी देर तक मारपीट और जमकर संघर्ष हुआ। इस दौरान वहां भगदड़ की स्थिति बन गई थी।

सूचना मिलते ही महाकाल थाने का पुलिस बल मौके पर पहुंच गया था। संघर्ष में दोनों पक्षों के पांच लोग घायल हो गए, जिनमें से दो की हालत गंभीर है। पुलिस ने बताया कि हमले में फैजान, इरफान, सलीम, मोइन और इमरान घायल हो गए। पुलिस तत्काल घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया और उनकी रिपोर्ट पर फारुख पहलवान, उसका पुत्र सिद्दकी, रफीक, इमरान और एक अन्य के खिलाफ धारा-307 में कायमी कर ली है। पुलिस ने रात में ही इमरान और रफीक को गिरफ्तार कर लिया था। इधर, दूसरे पक्ष के खिलाफ भी पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर लिया है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *