[ad_1]

Police has arrested criminal carrying reward of fifty thousand in an encounter in Mathura

मुठभेड़ के बाद मौके पर मौजूद पुलिस टीम
– फोटो : संवाद

विस्तार


उत्तर प्रदेश के मथुरा में पुलिस एवं एसओजी ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए 50 हजार के अंतरराज्यीय इनामी बदमाश को मुठभेड़ के दौरान पकड़ लिया। मुठभेड़ में लुटेरे के दोनों पैरों में गोली लग गई। गोली लगने से घायल बदमाश को गिरफ्तार करने के बाद पुलिस ने अस्पताल में भर्ती कराया। पकड़े गए लुटेरे पर हरियाणा और राजस्थान में मुकदमे दर्ज हैं।

रविवार देररात एसओजी टीम को पांच वर्ष पुराने डकैती, लूट, रंगदारी वसूली में वांछित चल रहे 50 हजार के इनामी बदमाश की न्यू कामर रोड पर होने की सूचना मिली। सूचना के बाद कोसी पुलिस वहां पहुंच गई। पुलिस और बदमाश के बीच फायरिंग होने लगी। 

बाइक सवार बदमाश दोनों पैरों में गोली लगने से वह घायल हो गया। पुलिस ने घायल अवस्था में सीएचसी में भर्ती कराया। आरोपी ने अपना नाम अलीजान मेव उर्फ लीलो पुत्र नवाब उर्फ नब्बे निवासी कावांन का वास थाना खोह जिला डीग बताया।

आठ मामलों में वांछित है बदमाश

2019 से मथुरा में दर्ज आठ मुकदमों में वांछित शातिर बदमाश अलीजान लूट, डकैती, वाहनों को लूटना, रंगदारी वसूलने आदि में नामजद था। मथुरा के थाना फरह, वृंदावन और कोसी में इसके खिलाफ आठ मुकदमे दर्ज हैं। पुलिस इसको 2019 से तलाश कर रही थी। अलीजान के न मिलने पर मथुरा पुलिस की तरफ से 50 हजार रुपये का इनाम घोषित कर रखा है।

वारदात को अंजाम देने आया था मथुरा 

शातिर लुटेरा अलीजान रविवार देर रात किसी वारदात को अंजाम देने आया था। सूचना मिलने पर पुलिस सक्रिय हुई और घेराबंदी कर उसे पकड़ लिया।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *