[ad_1]

Ujjain News: After seeing Mahakal, MP Anil Firoziya took out Abhinandan Yatra

महाकाल के दर्शन करते सांसद अनिल फिरोजिया।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


देश को आजाद हुए 77 साल हो गए हैं और इसमें से 60 साल तक देश में कांग्रेस ने राज किया और बाकी के 15 से 16 वर्ष सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को देश में शासन करने का मौका मिला है। इस छोटे से कार्यकाल में मोदी जी के 10 सालों में देश में वह काम हुए हैं जो कांग्रेस 60 साल में भी नहीं कर पाई। आज भारत का परचम पूरे विश्व में लहरा रहा है और इसका एकमात्र श्रेय यदि किसी को दिया जाए तो वह भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ता और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को जाता है। ये बात लोकशक्ति कार्यालय पर उज्जैन आलोट लोकसभा के प्रत्याशी अनिल फिरोजिया ने कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए कही। 

इसके पूर्व उज्जैन आलोट लोकसभा के प्रत्याशी एवं सांसद अनिल फिरोजिया ने महाकाल मंदिर में बाबा महाकाल का अभिषेक पूजन किया और कार्यकर्ताओं के साथ अभिनंदन यात्रा के रूप में लोकसभा कार्यालय पहुंचे। 

उन्होंने कहा कि भारत की बात को आज भी विश्व सुनता है उसका सीधा उदाहरण यूक्रेन और रूस में जब युद्ध हो रहा था तो हमारे देश के विद्यार्थियों को सिर्फ हाथ में तिरंगा देखकर दोनों देश की सेना ने युद्ध विराम किया था और हमारे देश के विद्यार्थी सुरक्षित भारत आए थे। उस दौरान दूसरे देश के विद्यार्थियों ने भी भारत माता की जय के नारे लगाए और तिरंगा हाथ में लिया था। 

हमारा भारत देश और हमारे प्रधानमंत्री वसुदेव कुटुंबकम कहते ही नहीं उसे आत्मसात भी करते हैं इसका सबसे बड़ा उदाहरण कोरोना की वैक्सीन भारत के करोड़ों लोगों को तो मुफ्त में लगवाई साथी हमारा दुश्मन देश पाकिस्तान उसे भी मुफ्त में मोदी जी ने वैक्सीन दी।  

कार्यक्रम में नगर अध्यक्ष विवेक जोशी, विधायक अनिल जैन कालूहेड़ा, जितेंद्रसिंह पंड्या, तेजबहादुर सिंह चौहान सतीश मालवीय, डॉ चिंतामणि मालवीय, सभापति कलावती यादव, महापौर मुकेश टटवाल उपस्थित रहे।

[ad_2]

Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *