politicians laid several foundation stones few hours before implementation of code of conduct in Agra

सांसद राजकुमार चाहर
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उत्तर प्रदेश के आगरा में लोकसभा चुनाव के लिए आचार संहिता लगने में कुछ घंटे ही शेष थे। ऐसे में जनप्रतिनिधियों को विकास कार्यों की सुधि आई। उन्होंने धड़ाधड़ शिलान्यास कार्य किए, ताकि आचार संहिता लागू होने के बाद यह विकास कार्य चलता रहे। उपलब्धियां गिनाने में भी वे पीछे नहीं रहे।

फतेहपुर सीकरी के सांसद राजकुमार चाहर ने बताया कि प्रदेश सरकार ने 12.800 किलोमीटर लंबे सड़क मार्ग के पुनर्निर्माण के लिए 16 करोड़ की धनराशि मंजूर कर दी है। इसी मद में तत्काल प्रभाव से 4 करोड़ की लागत से गांव जाजऊ स्थित मौनी बाबा मंदिर पर आयोजित कार्यक्रम के दौरान पुनर्निर्माण कार्य का भूमि पूजन किया। 

125 करोड़ से इनर रिंग रोड तो 68 करोड़ से दक्षिणी बाईपास के जर्जर मार्ग का पुनर्निर्माण हो रहा है। इस दौरान गुड्डू चाहर, गंभीर काका, जयपाल प्रधान, संजू सरपंच, हरि पाठक, दिनेश शर्मा, ओमकांत डागुर, थान सिंह आदि थे।

दूसरी ओर, विधायक पुरुषोत्तम खंडेलवाल ने 2.9 करोड़ रुपये की लागत से होने वाले 13 विकास कार्यों का शिलान्यास किया। इनमें दयालबाग में तपन फैक्टरी के निकट सड़क निर्माण, संत बिहार कॉलोनी में सड़क निर्माण, बल्केश्वर में गुरुद्वारे के पास की सड़क निर्माण का शिलान्यास किया। 

इसी तरह दयालबाग व आवास विकास में सड़क व बाउंड्री के कार्य, खंदारी व विद्या नगर में धर्मशाला में हॉल निर्माण के कार्यों को शिलान्यास किया। इस दौरान सीताराम अग्रवाल, डॉ. पार्थसारथी शर्मा, मुरारीलाल गोयल, कुंदनिका शर्मा, पवन बंसल आदि उपस्थित रहे।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *