Heritage International School Aligah Annual Day

हनुमान चालीसा मंचन
– फोटो : संवाद

विस्तार


खुले आसमान के नीचे मंच पर हनुमान चालीसा मंचन ने दिल जीत लिया। हर कोई इस मनमोहक प्रस्तुति पर रीझ गया। प्रस्तुति पर जय श्रीराम के जयकारे लगे। वहीं, छात्राओं ने शास्त्रीय नृत्य की प्रस्तुति देकर हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल के वार्षिकोत्सव को यादगार बना दिया। बच्चों की प्रस्तुति को मोबाइल में कैद करने के लिए अभिभावक उत्सुक नजर आए। 

छात्र-छात्राओं ने मंगल भवन अमंगलहारी की प्रस्तुति से दर्शक दीर्घा को भक्तिरस में डुबो दिया। विद्यार्थियों ने हॉरर डांस, स्टेच्यू डांस, यूवी डांस की प्रस्तुति देकर तालियां बटोरीं। हेरिटेज के प्रतिभाशाली विद्यार्थियों को पुरस्कृत किया गया। मुख्य अतिथि आईजी शलथ माथुर ने कहा कि स्कूल का वातावरण, संसाधन और शिक्षा व्यवस्था लाजवाब है।  अतिथियों का स्वागत स्कूल के प्रबंधक सचिव डॉ. राकेश नंदन, संस्थापक सदस्य व अध्यक्ष ज्योत्सना वार्ष्णेय, मुकेश चंद प्रेमी, उपाध्यक्ष पीयूष नंदन ने किया। प्रधानाचार्या सुबूही खान ने स्कूल की प्रगति रिपोर्ट प्रस्तुत की। प्रीमियर नगर की शाखा की प्रधानाचार्या जयमाला वर्गा ने स्कूल के इतिहास के बारे में बताया। शीतल नंदन ने अतिथियों का आभार जताया। इस अवसर पर पूर्व विधायक विवेक बंसल, प्रवीन अग्रवाल, अहमद मुज्तबा सिद्दीकी, आरती मित्तल, पंकज महलवार, डॉ. पूर्णानंद आदि मौजूद रहे।

प्रस्तुति

जगह-जगह बना सेल्फी प्वाइंट

हेरिटेज इंटरनेशनल स्कूल की इमारत और परिसर को शानदार तरीके से सजाया गया था। जगह-जगह सेल्फी प्वाइंट भी बनाए गए थे। जहां आने वाले अतिथि और विद्यार्थियों तस्वीरें खिंचवाईं। देश का नाम रोशन करने वाले खिलाड़ियों, योद्धाओं और कलाकारों का कटआउट भी बनाया गया था। इसमें क्रिकेटर रिंकू सिंह, नीरज चोपड़ा, छत्रपति शिवाजी, महाराणा प्रताप, पृथ्वीराज चौहान, वैज्ञानिक के प्रगति के मॉडल आदि थे। 

सम्मान



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *