Ujjain News: Young man sitting in train fell after his feet hit the platform one died on spot

रेलवे ट्रैक पर पड़ा युवक का शव।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


उज्जैन में चलती ट्रेन के गेट पर बैठे 2 युवक प्लेटफार्म से पैर टकराने से गिर गए। हादसे में एक की मौत हो गई, जबकि दूसरा घायल हो गया। स्टेशन मास्टर की सूचना पर पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शव बरामद किया और घायल को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। 

नरवर थाना पुलिस ने बताया कि मताना बुजुर्ग स्टेशन मास्टर से दो युवकों के ट्रेन से गिरने की सूचना मिली थी। पुलिस मौके पर पहुंची तो एक युवक की मौत हो गई थी, जबकि दूसरा घायल हालत में था। दोनों को जिला अस्पताल लाया गया। घायल से पूछताछ में सामने आया कि वह सतना का रहने वाला अंकुश चौरसिया है। उसके साथ रीवा का रहने वाला रितिक पिता रणजीत चौरषिया (20) वर्ष था। दोनों इंदौर में काम करते हैं  और रीवा से इंदौर जा रहे थे। 

ट्रेन में अधिक भीड़ होने पर गेट के पास बैठे थे, उन्होने पैर बाहर की ओर कर रखे थे। ट्रेन तेजगति से चल रही थी। स्टेशन से गुजरते वक्त पैर प्लेटफार्म की दीवार से टकराने से वे गिर गए। पुलिस के अनुसार अंकुश प्लेटफार्म पर पड़ा था, जबकि रितिक गिरने के बाद पटरियों के बीच चला गया, जिससे ट्रेन की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। हादसे की जानकारी दोनों के परिजनों को दी गई थी। 

अंकुश ने दी थी ट्रेन से गिरने की सूचना

रीवा से इंदौर जा रही ट्रेन में मृतक रितिक का एक दोस्त शुभम भी सवार था, जो दूसरे कोच में बैठा था। उसे अंकुश ने मोबाइल पर ट्रेन से गिरने की सूचना दी थी। शुभम ने बताया कि उसने कोच में लगी चेन खिंचने का प्रयास किया, लेकिन ट्रेन नहीं रूकी। देवास स्टेशन पर स्टॉपेज होने पर वह बस में सवार होकर नरवर स्टेशन पहुंचा था, जहां से पुलिस उन्हें अस्पताल ले जा चुकी थी। रितिक पान की दुकान पर काम करता था और अकुंश ढाबे पर काम करता है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *