Hathras police revealed the murder

आरोपी गिरफ्तार।
– फोटो : अमर उजाला

विस्तार


बाल अपचारी को गिरफ्तार करते हुए पुलिस ने कोतवाली हाथरस जंक्शन क्षेत्र के गांव बोझिया में हुई हत्या की घटना का खुलासा कर दिया। मैच खलते वक्त मारपीट हुई है। इसी बात से आक्रोशित होकर आरोपी ने अपने साथियों के साथ मिलकर गोली मारकर राजीव की हत्या की थी।

 

कुमरपाल पुत्र देशराज निवासी नगला हीरा सिंह थाना हाथरस जंक्शन ने मुकदमा दर्ज कराते हुए कहा था कि गांव के ही आरोपी ने उसके बेटे राजीव को घर से बुलाकर ले गये और गांव के प्राइमरी स्कूल में जाकर गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अधीक्षक हाथरस निपुण अग्रवाल द्वारा घटना के खुलासे के लिए टीमों का गठन किया था। पुलिस ने आरोपी के कब्जे से घटना में प्रयुक्त एक तमंचा, कारतूस बरामद हुए हैं। 

पूछताछ में बताया कि वह रम नगला में एक दुकान पर हेयर कटिंग का काम करता है। करीब 15 दिन पहले क्रिकेट मैच खेलने के दौरान राजीव द्वारा मैच में बेईमानी कर लेने पर कहासुनी हो गई थी। 4-5 दिन पूर्व भी रेलवे लाइन के पास उसके साथ मारपीट कर दी थी। गुस्से में अपने दोस्तों के साथ मिलकर राजीव की हत्या की योजना बनाई। 14 मार्च की शाम उसे घर से बुलाकर प्राइमरी स्कूल में गोली मारकर उसकी हत्या कर दी। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश में जुट गई है।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *