1.92 lakh answer sheets reached the evaluation centers

यूपी बोर्ड परीक्षा
– फोटो : सोशल मीडिया

विस्तार


हाथरस जिले में 16 मार्च से तीन केंद्रों पर उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन शुरू हो जाएगा। केंद्रों पर 1.92 लाख उत्तर पुस्तिकाएं पहुंच गई हैं। एक परीक्षक को हाईस्कूल की 50 व इंटरमीडिएट की 45 उत्तर पुस्तिकाओं का रोजाना मूल्यांकन करना होगा। 

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा खत्म हो चुकी है। 16 मार्च से जिले में पीबीएस इंटर कॉलेज, सरस्वती इंटर कॉलेज व श्री अक्रूर इंटर कॉलेज में उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया जाएगा। पीबीएएस इंटर कॉलेज और श्री अक्रूर इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होगा। सरस्वती इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होगा। माध्यमिक शिक्षा परिषद ने मूल्यांकन की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। मूल्यांकन के कार्य की वेबकास्टिंग की जाएगी। डीआईओएस कार्यालय स्थित कंट्रोल रूम से तीनों मूल्यांकन केंद्रों की निगरानी की जाएगी। परीक्षक व कर्मचारी मूल्यांकन केंद्र में मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे। मूल्यांकन केंद्र में फोन पर किसी से बात भी नहीं कर सकेंगे। मूल्यांकन का कार्य सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक होगा। 

16 मार्च से उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होगा। मूल्यांकन केंद्रों की वेबकास्टिंग की जाएगी। मूल्यांकन केंद्र में मोबाइल ले जाना प्रतिबंधित रहेगा। – संतप्रकाश, डीआईओएस हाथरस।हाथरस जिले में 16 मार्च से तीन केंद्रों पर उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन शुरू हो जाएगा। केंद्रों पर 1.92 लाख उत्तर पुस्तिकाएं पहुंच गई हैं। एक परीक्षक को हाईस्कूल की 50 व इंटरमीडिएट की 45 उत्तर पुस्तिकाओं का रोजाना मूल्यांकन करना होगा। 

यूपी बोर्ड की हाईस्कूल व इंटरमीडिएट की परीक्षा खत्म हो चुकी है। शनिवार से जिले में पीबीएस इंटर कॉलेज, सरस्वती इंटर कॉलेज व श्री अक्रूर इंटर कॉलेज में उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन किया जाएगा। पीबीएएस इंटर कॉलेज और श्री अक्रूर इंटर कॉलेज में हाईस्कूल की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होगा। सरस्वती इंटर कॉलेज में इंटरमीडिएट की उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होगा। माध्यमिक शिक्षा परिषद ने मूल्यांकन की तैयारियों को अंतिम रूप दे दिया है। मूल्यांकन के कार्य की वेबकास्टिंग की जाएगी। डीआईओएस कार्यालय स्थित कंट्रोल रूम से तीनों मूल्यांकन केंद्रों की निगरानी की जाएगी। परीक्षक व कर्मचारी मूल्यांकन केंद्र में मोबाइल फोन नहीं ले जा सकेंगे। मूल्यांकन केंद्र में फोन पर किसी से बात भी नहीं कर सकेंगे। मूल्यांकन का कार्य सुबह दस बजे से शाम पांच बजे तक होगा। 

16 मार्च से उत्तर पुस्तिकाओं का मूल्यांकन होगा। मूल्यांकन केंद्रों की वेबकास्टिंग की जाएगी। मूल्यांकन केंद्र में मोबाइल ले जाना प्रतिबंधित रहेगा। – संतप्रकाश, डीआईओएस हाथरस।



Source link

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *